'वीरे दी वेडिंग' की प्रोड्यूसर को सेंसर बॉर्ड से नहीं है कोई परेशानी, जानें क्या कहा
Advertisement

'वीरे दी वेडिंग' की प्रोड्यूसर को सेंसर बॉर्ड से नहीं है कोई परेशानी, जानें क्या कहा

रिया ने कहा, "अब तक हमें सेंसर बोर्ड से कोई समस्या नहीं है. मैं इस बारे में बात करना नहीं चाहती क्योंकि हमें अभी तक हमे सेंसर बोर्ड की ओर से प्रमाण पत्र नहीं मिला है.

'वीरे दी वेडिंग' की प्रोड्यूसर को सेंसर बॉर्ड से नहीं है कोई परेशानी, जानें क्या कहा

नई दिल्ली: 'वीरे दी वेडिंग' की निर्माता रिया कपूर ने सेंसर बोर्ड के साथ अब तक किसी भी तरह समस्या से इंकार किया है. हालांकि, 1 जून को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए कोई प्रमाण पत्र हासिल नहीं हुआ है. फिल्म की पूरी टीम के साथ मंगलवार को म्यूजिक लॉन्च पर पहुंची, रिया ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि फिल्म में अपशब्द और इसकी भाषा के कारण इसे 'ए' प्रमाण पत्र दिया गया है. 

उन्होंने कहा, "अब तक हमें सेंसर बोर्ड से कोई समस्या नहीं है. मैं इस बारे में बात करना नहीं चाहती क्योंकि हमें अभी तक हमे सेंसर बोर्ड की ओर से प्रमाण पत्र नहीं मिला है. एक बार हमें यह मिल जाए तो हम उचित प्रेस विज्ञप्ति जारी करेंगे." कपूर ने कहा कि उनके पिता दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म सेंसर बोर्ड में पेश करने के लिए उनका साथ दिया. उन्होंने कहा, "मैं आपको बता दूं, अगर हम ऐसी फिल्म बना रहे हैं, जिसके लिए मेरे पिता साथ आ सकते हैं, तो स्पष्ट रूप से महिलाओं को फिल्म के लिए शर्मिदा नहीं होना चाहिए."

शशांक घोष द्वारा निर्देशित, फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं. बता दें, इन दिनों चारों कलाकार अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के म्यूजिक को मंगलवार को ही लॉन्च किया गया है और इस मौके पर भी चारों स्टार्स साथ में नजर आईं. इसके अलावा हाल ही में करीना, सोनम, शिखा और स्वरा ने अनुपमा चोपड़ा को भी फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू दिया है. यह फिल्म 1 जून को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news