विद्या बालन के बाद अब ऋ‍चा चड्ढा करेंगी अडल्‍ट एक्‍ट्रेस शकीला का किरदार

'यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की.

विद्या बालन के बाद अब ऋ‍चा चड्ढा करेंगी अडल्‍ट एक्‍ट्रेस शकीला का किरदार

नई दिल्‍ली: विद्या बालन की फिल्‍म 'डर्टी पिक्‍चर' की सफलता के बाद अब एक्‍ट्रेस ऋ‍चा चड्ढा भी बड़े पर्दे पर कुछ ऐसा ही करने जा रही हैं. ऋचा चड्ढा, 1990 के दशक की मशहूर मलयालम अभिनेत्री शकीला की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं की कई अडल्‍ट फिल्मों में काम किया. बायोपिक में शकीला के 16 वर्ष की आयु में फिल्म-उद्योग में कदम रखने के समय से उनके पूरे जीवन की कहानी दिखाई जाएगी. बता दें कि विद्या बालन ने फिल्‍म 'डर्टी पिक्‍चर' में अडल्‍ट फिल्‍म स्‍टार सिल्‍क स्मिता का किरदार निभाया था.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार ऋचा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की. उनके प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी.' बता दें कि शकीला की फिल्‍में सिर्फ भारत में ही कई भाषाओं में डब नहीं होती थी, बल्कि उन्‍हें चाइनीज, नेपाली और कई अन्‍य भाषाओं में भी डब किया जाता था.

Richa Chadha EXPLOSIVE statement on casting couch

उन्होंने कहा, 'फिल्म की पटकथा रोमांचक है और इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. फिल्म की तैयारी जल्द शुरू हो जाएगी और इसकी शूटिंग अप्रैल या मई के अंत से शुरू होगी.' इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्‍म का निर्देशन कर रहे इंद्रजीत लंकेश, पिछले साल हिंसा की शिकाई हुईं दिवंगत पत्रकार गौरी लंकेश के भाई हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close