रणबीर कपूर को संजय दत्त ने दिया ऐसा गिफ्ट, भड़के ऋषि कपूर 'इसे अपने जैसा मत बना'
Advertisement

रणबीर कपूर को संजय दत्त ने दिया ऐसा गिफ्ट, भड़के ऋषि कपूर 'इसे अपने जैसा मत बना'

संयज दत्त के जीवन के कई पन्नों को खोलती फिल्‍म 'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में परेश रावल, रणबीर कपूर के पिता बने नजर आएंगे तो मनीषा कोयराला उनकी मां बनी दिखेंगी.

(फोटो साभार @foxstarhindi/duttsanjay)

नई दिल्‍ली: रणबीर कपूर जल्‍द ही सिनेमाघरों में संजय दत्त बने नजर आने वाले हैं. अपनी एक्टिंग से हर बार चौंकाने वाले रणबीर पहली बार एक बायोपिक का हिस्‍सा बने हैं और इस फिल्‍म में उनके लुक ने तो जैसे कमाल कर दिया है. ट्रेलर देखकर कई जगह वह हू-ब-हू संजय दत्त जैसे ही नजर आ रहे हैं. रणबीर इन दिनों इस फिल्‍म के प्रमोशन में जी जान से लगे हुए हैं और कई बार संजय दत्त को अपना रीयल लाइफ हीरो भी कह चुके हैं. लेकिन अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान ही रणबीर ने खुलासा किया है कि कैसे एक बार उनके पापा ऋषि कपूर ने संजय दत्त को जबरदस्‍त डांट लगाई थी.

हमारे सहयोगी अखबार डीएनए को दिए एक इंटरव्‍यू में रणबीर कपूर ने बताया, 'संजय दत्त हमारे परिवार के काफी करीब हैं. वह मुझे हमेशा छोटे भाई की तरह मानते थे और वैसे ही मुझे लाड़ करते हुए कई गिफ्ट्स देते थे. उन्‍होंने मेरे जन्‍मदिन पर मुझे हार्ले डेविडसन (मोटरसाइकिल) गिफ्ट की थी. वह अक्‍सर मुझे अपनी फरारी में देर रात ड्राइव के लिए ले जाया करते थे.' लेकिन अपने बेटे को मिल रहे ऐसे महंगे तोहफों से शायद ऋषि कपूर ज्‍यादा खुश नहीं थे. जब उन्‍हें संयज दत्त द्वारा दिए गए इस गिफ्ट के बारे में पता चला तो उन्‍होंने संजय की खूब फटकार लगाई. ऋषि कपूर ने कहा, 'मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद कर. इसको तेरे जैसा मत बना.'

संयज दत्त के जीवन के कई पन्नों को खोलती फिल्‍म 'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में परेश रावल, रणबीर कपूर के पिता बने नजर आएंगे तो मनीषा कोयराला उनकी मां बनी दिखेंगी. फिल्‍म में विक्‍की कौशल, सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा और बोमन ईरानी जैसे कई कलाकार मौजूद हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news