OMG... करीना कपूर की इस शर्ट की कीमत सुनेंगे तो उड़ जाएंगे आपके होश!
Advertisement

OMG... करीना कपूर की इस शर्ट की कीमत सुनेंगे तो उड़ जाएंगे आपके होश!

बुधवार रात हुई इस पार्टी में करीना कपूर पीले रंग की खूबसूरत शर्ट में नजर आईं. सिल्‍क की इस शर्ट के साथ करीना ने गुलाबी रंग का स्‍कार्फ भी पहन रखा था. यह शर्ट गूची ब्रांड का है और इसकी कीमत 57,000 रुपये है.

बुधवार को पार्टी में अपनी बहन और दोस्‍तों के साथ दिखीं करीना (फोटो साभार-www.bollywoodlife.com)

नई दिल्‍ली: करीना कपूर पिछले दिनों अपनी कमबैक फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी थीं और अब करीना अपने दोस्‍तों और साथियों के साथ टाइम बिता रही हैं. वीकेंड शुरू होने में भले ही अभी देर हो लेकिन करीना कपूर ने अभी से ही अपनी दोस्‍तों और बहन के साथ वीकेंड मनाना शुरू कर दिया है. बुधवार को करीना कपूर अपनी बहन करिश्‍मा कपूर, अपनी बेस्‍ट फ्रेंड अमृता राव और मलाइका अरोड़ा के साथ मस्‍तीभरे अंदाज में पार्टी करती दिखीं. इस पार्टी में नताशा पूनावाला, उनकी बुआ रीमा जैन और हसीना जेठमलानी के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए. इनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जिसमें सभी पार्टी का खूब लुफ्त उठाते दिख रहे हैं. इस पार्टी की कुछ तस्वीरें डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अमृता अरोड़ा ने सोशल अकाउंट पर शेयर किए हैं.

  1. करीना कपूर ने दोस्‍तों और फैमली के साथ मनाया वीकेंड
  2. 57,000 रुपये की शर्ट में पार्टी करती नजर आईं करीना कपूर
  3. जल्‍द ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' से करने वाली हैं कमबैक

बुधवार रात हुई इस पार्टी में करीना कपूर पीले रंग की खूबसूरत शर्ट में नजर आईं. सिल्‍क की इस शर्ट के साथ करीना ने गुलाबी रंग का स्‍कार्फ भी पहन रखा था. लेकिन इस बेहद आम सी दिखने वाली शर्ट की कीमत अगर आप जानेंगे तो दातों तले अंगुलियां दबा जाएंगे. दरअसल यह शर्ट गूची ब्रांड का है और इसकी कीमत 57,000 रुपये है. करीना का यह शर्ट मेड इन इटली है और प्‍योर सिल्‍क का है. आप भी देखें करीना के इस शर्ट और इस पार्टी का एक लुक. 

 

 

 

The gold and the silver of it @malaikaarorakhanofficial

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

 

 

such a cool selfie

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

 

 

करीना आखिरी बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'की एंड का' में नजर आईं थी. इसके बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते कुछ वक्त का ब्रेक ले लिया था. वह जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं और फिल्म को रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तख्‍तानी नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें 

Trending news