मैं मर्चेन्ट नेवी में शामिल होना चाहता था : अक्षय कुमार
Advertisement

मैं मर्चेन्ट नेवी में शामिल होना चाहता था : अक्षय कुमार

एक सैनिक की भूमिका से लेकर रॉ एजेंट की भूमिका तक अक्षय कुमार ने पर्दे पर कई सारे किरदार साकार किए हैं और अभिनेता का कहना है कि जीवन ने एक ऐसा दौर भी था जब वह मर्चेन्ट नेवी में शामिल होना चाहते थे।

मैं मर्चेन्ट नेवी में शामिल होना चाहता था : अक्षय कुमार

नई दिल्ली : एक सैनिक की भूमिका से लेकर रॉ एजेंट की भूमिका तक अक्षय कुमार ने पर्दे पर कई सारे किरदार साकार किए हैं और अभिनेता का कहना है कि जीवन ने एक ऐसा दौर भी था जब वह मर्चेन्ट नेवी में शामिल होना चाहते थे।

अपनी आने वाली फिल्म ‘रूस्तम’ में नौसेना के एक अधिकारी की भूमिका अदा करने वाले और इसके प्रचार के लिए राजधानी आये 48 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि उनके पिता सेना में थे और इसी वजह से सेना की ओर उनका झुकाव रहा।

अक्षय ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मेरे पिता सेना में थे। मेरे जीवन में एक समय ऐसा आया कि मैं मर्चेन्ट नेवी में शामिल होने के बारे में सोच रहा था लेकिन वैसा नहीं हो पाया और मेरे भाग्य में कुछ और ही था।’ अक्षय का कहना है कि फिल्में उनके लिए देशप्रेम की अपनी भावना को प्रदर्शित करने का माध्यम हैं। उन्होंने देशभक्ति पर आधारित कई फिल्मों में काम किया है जैसे ‘हॉलीडे’, ‘बेबी’ और ‘एयरलिफ्ट’।

Trending news