WEDDING PHOTOS: लाल रंग से सजी सागरिका तो प्‍यार में गुलाबी हुए जहीर खान
Advertisement

WEDDING PHOTOS: लाल रंग से सजी सागरिका तो प्‍यार में गुलाबी हुए जहीर खान

क्रिकेटर जहीर और एक्‍ट्रेस सागरिका की इस शादी में सितारों या क्रिकेटरों का जमावड़ा नहीं था और आज सिर्फ कुछ करीबी दोस्‍तों के बीच इन दोनों ने कोर्ट मैरेज कर ली.

'चक दे इंडिया' की को-स्‍टार विद्या मलावदे के साथ सागरिका और जहीर खान. (फोटो-@vidyaMmalavade\Twitter)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता है और अब जब भी इन दोनों के कनेक्‍शन की बात होगी तो एक और नई जोड़ी का नाम लिया जाएगा. हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर जहीर खान और एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे जो आज ही शादी के बंधन में बंध गए हैं. इन दोनों की सगाई ही बड़े ही सादे अंदाज में गोवा में हुई थी, जहां जहीर ने एक खूबसूरत अंगूठी पहना कर सागरिका को सरप्राइज कर दिया था. क्रिकेटर जहीर और एक्‍ट्रेस सागरिका की इस शादी में सितारों या क्रिकेटरों का जमावड़ा नहीं था और आज सिर्फ कुछ करीबी दोस्‍तों के बीच इन दोनों ने कोर्ट मैरेज कर ली. इस दौरान सागरिका की दोस्‍त और उनकी पहली फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में उनकी को-स्‍टार रहीं विद्या मलावदे यहां मौजूद थीं और उन्‍होंने इस जोड़े के साथ अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

  1. आज दोस्‍तों के बीच की है सागरिका और जहीर ने कोर्ट मैरेज
  2. 27 नवंबर को मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्‍शन
  3. करीब डेढ़ साल से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट.

फैन्‍स के लिए जहीर और सागरिका की यह कोर्ट मैरेज किसी सरप्राइज से कम नहीं थी क्‍योंकि मीडिया में खबरें थीं कि इन दोनों की शादी 27 नवंबर को होने वाली है. आप भी देखें इस शादी के खूबसूरत फोटो. 

 

 

 

 

रिसेप्‍शन में लगेगा सितारों का जमावड़ा
बता दें कि बेहद सादगी से हुई इस शादी का ग्रैंड रिसेप्‍शन मुंबई के होटल ताज महल पैलेस में 27 नवंबर को होगा. इस रिसेप्‍शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल होंगी. अपनी कोर्ट मैसेज में सागरिका लाल रंगी की साड़ी पहने नजर आईं जबकि जहीर खान सॉफ्ट पिंक कलर के कुर्ते में दिखे हैं. शादी के बाद इस जोड़े की दोस्‍त अंजना शर्मा ने इनकी शादी की सबसे पहले फोटो शेयर की है. इस शादी में जहीर के करीबी दोस्‍त और क्रिकेटर आशीष नेहरा भी पहुंचे हैं. 

 

हो गई शादी, अब होंगी रस्‍में
अक्‍सर शादी से पहले सारी रस्‍में की जाती हैं, लेकिन जहीर और सागरिका की शादी में इनकी कोर्ट मैरेज के बाद सारी रस्‍में शुरू होंगी. हमारी सहयोगी बेवसाइट में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, 'सागरिका और जहीर की शादी में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा, जहीर के करीबी क्रिकेटर दोस्त युवराज सिंह, आशीष नेहरा और अजित आगरकर भी मौजूद हो ,सकते हैं. शादी के बाद, शाम को एक 5 स्टार होटल में कॉकटेल पार्टी होगी. मेहंदी समारोह रविवार को होगा, इसके बाद सोमवार की शाम को एक शानदार रिसेप्शन की पार्टी होगी.'

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें

Trending news