Children's Day: पापा सैफ ने नन्हे तैमूर को गिफ्ट की 1.30 करोड़ की कार!

जब सैफ से यह सवाल किया गया कि आप चिल्ड्रन्स डे पर तैमूर को क्या गिफ्ट दे रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वह शायद यह कार ही तैमूर को गिफ्ट के तौर पर दे दें 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Nov 14, 2017, 04:11 PM IST
Children's Day: पापा सैफ ने नन्हे तैमूर को गिफ्ट की 1.30 करोड़ की कार!
सैफ ने कहा वह तैमूर को कार गिफ्ट कर सकते हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान सबसे ज्यादा फेमस स्टार किड्स में से एक है. सैफ अली खान ने अपने नन्हे शहजादे को उसके पहले बाल दिवस पर एक आलीशान कार गिफ्ट की है. दरअसल, सैफ ने हाल ही में एसआरटी की चमचमाती कार खरीदी है. जब सैफ ने इस कार को खरीद लिया तो मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने कहा, ‘इस कार के पीछे एक बेबी सीट है तो मैं सोच रहा हूं कि तैमूर को इसमें बिठाकर घुमाने ले जाऊंगा.

इसी दौरान जब सैफ से यह सवाल किया गया कि आप चिल्ड्रन्स डे पर तैमूर को क्या गिफ्ट दे रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वह शायद यह कार ही तैमूर को गिफ्ट के तौर पर दे दें और इस कार में सैफ ने तैमूर के लिए एक बेबी चेयर भी पहले से ही लगवा ली है. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि तैमूर को इस कार का कलर पसंद आएगा. 

Saif ali khan, kareena kapoor

बताया जा रहा है कि इस कार की कीमत 1.30 करोड़ है. बता दें, सैफ ने करीना से 2012 में शादी की थी और 2016 के दिसंबर में करीना ने तैमूर को जन्म दिया था. इसके अलावा हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म शेफ रिलीज हुई थी जो दर्शकों द्वारा ज्यादा पसंद नहीं की गई थी. हालांकि, सैफ अभी कुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें