एक बार फिर उड़ी दिलीप कुमार की बीमारी की अफवाह, सायरा बानो ने बताया हाल
Advertisement

एक बार फिर उड़ी दिलीप कुमार की बीमारी की अफवाह, सायरा बानो ने बताया हाल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ती रहती हैं. दिलीप कुमार की पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, लेकिन अब वो एकदम स्वस्थ हैं. इस बात की जानकारी उनकी पत्नी ने उन्हीं के ट्वीटर अकाउंट से दी.

दिलीप कुमार बिल्कुल ठीक हैं: सायरा बानो (PIC : TWITTER)

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ती रहती हैं. दिलीप कुमार की पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, लेकिन अब वो एकदम स्वस्थ हैं. इस बात की जानकारी उनकी पत्नी ने उन्हीं के ट्वीटर अकाउंट से दी.

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया कि घर पर हैं और स्वस्थ्य हैं. उनकी पत्नी और गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा सायरा बानो ने अभिनेता के प्रशंसकों को यह यह आश्वासन दिया.

ऐसी अफवाहें थीं कि 94 साल के अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत ठीक नहीं है. सायरा बानो ने कुमार के आधिकारिक टि्वटर खाते पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी.

उन्होंने टि्वटर पर लिखा, ‘‘ईश्वर की कृपा से दिलीप साहब घर पर हैं और ठीक हैं. ईश्वर की कृपा बनी हुई है. साहब का मानना है कि उनके लिए बिना किसी शर्त के प्यार करने वाले परिवार एवं दोस्तों से घिरा होना खुद में एक थेरेपी है.’’

सायरा ने लिखा, ‘‘साहब खुशकिस्मत हैं कि उनके साथ उनके लाखों प्रशंसकों, दोस्तों एवं शुभचिंतकों की दुआएं एवं प्यार है.’’ उन्होंने लिखा, ‘‘दिलीप साहब खुद जल्द टि्वटर पर लौटेंगे, इंशाअल्लाह.’’

बता दें कि दिलीप कुमार 94 साल के हो चुके हैं और उनकी तबीयत अधिकतर खराब रहती है. खबरें थीं कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत में गिरावट आई है, लेकिन सायरा बानो के ट्वीट के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है.

दिलीप कुमार का 11 दिसंबर 2016 को 94वां जन्मदिन था, लेकिन इस बार दिलीप साहब अपना जन्मदिन नहीं मनाया. पिछले साल के आखिर में तबीयत खराब होने की वजह से दिलीप कुमार मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था पैर में सूजन, दर्द और बुखार के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उनकी सेहत में सुधार आ गया था और दिलीप कुमार ने खुद टि्वटर के जरीए इसकी जानकारी भी दी थी. 

Trending news