‘सैराट’ की एक्ट्रेस ने थामा इस पार्टी का दामन, एक्टर और डायरेक्टर भी हुए शामिल

'सैराट' फिल्म मराठी बॉक्स ऑफिस पर इस कदर हिट हुई की रिंकू राजगुरु रातोंरात एक साधारण लड़की से स्टार बन गईं.

‘सैराट’ की एक्ट्रेस ने थामा इस पार्टी का दामन, एक्टर और डायरेक्टर भी हुए शामिल
'सैराट' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था. (फाइल फोटो)
Play

मुंबई: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ से पहचान बनाने वाले एक्टर आकाश ठोसर और एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) का दामन थाम लिया है. उनकी फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले भी राज ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी की फिल्म वर्कर यूनियन में शामिल हो गए हैं. उन्होंने मंगलवार को राजगड ऑफिस पहुंचकर महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना की मेंबरशिप ली. 

मनसे की फिल्म वर्कर यूनियन के अध्यक्ष अमय खोपकर ने बताया, ‘‘कई कलाकार हैं जो चित्रपट सेना के सदस्य बन रहे हैं क्योंकि राज ठाकरे फिल्म जगत के लिए जो करना चाहते हैं, उस नजरिए में वे विश्वास करते हैं. हम हिंदी और मराठी फिल्म जगत के लिए काम करते हैं और वह उसकी सराहना करते हैं.’’

खोपकर ने कहा कि बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और मंजुले सहित फिल्म जगत के 200 से अधिक लोग यूनियन के मेंबर हैं. उन्होंने दावा किया, ‘‘अगर आप शूटिंग के दौरान किसी समस्या का सामना करते हैं तो हमारे लोग यहां तक कि राज ठाकरे भी उनकी मदद करते हैं. फिल्म जगत में हमारा सबसे मजबूत सिनेमा विंग है.’’

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के अकलुज गांव की रहने वाली 14 साल की रिंकू राजगुरु ने मराठी फिल्म सैराट में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था. यह फिल्म मराठी बॉक्स ऑफिस पर इस कदर हिट हुई की रिंकू रातोंरात एक साधारण लड़की से स्टार बन गईं. रिंकू को 'सैराट' में अभिनय के लिए 63वें नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

With my lovely dada and akash..,,!!! #success#sairat#party#55cr#nagrajmanjule#ajayatul#zingat#music#fun

A post shared by rinku rajguru (@rinku____rajguru) on

डायरेक्टर नागराज मंजुले ने फिल्म को शानदार ढंग से बनाया था. फिल्म की कहानी, किरदार, दृश्य और परिवेश सब एक-दूसरे के अनुरूप थे, जिसके कारण फिल्म को काफी सराहा गया था.

 


मनसे पार्टी के ऑफिस में रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर फिल्म वर्कर यूनियन की मेंबरशिप लेते हुए.

मराठी फिल्‍म 'सैराट' की सफलता देखकर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले 'धड़क' बनाई. इस फिल्म में भी नई जोड़ी ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया. 'धड़क' नागराज मंजुले की मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्‍म 'सैराट' की ही रीमेक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट- आईएएनएस)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close