सलमान और मैं दोस्त बन गए हैं : शाहरुख
Advertisement

सलमान और मैं दोस्त बन गए हैं : शाहरुख

अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान अगले साल बॉक्स ऑफिस पर अपनी अपनी फिल्मों ‘रईस’ और ‘सुल्तान’ के साथ टकराएंगे लेकिन शाहरुख का कहना है कि वे दोस्त हैं और बॉक्स ऑफिस पर फिल्में एक साथ रिलीज को टकराव के तौर पर नहीं देखते।

सलमान और मैं दोस्त बन गए हैं : शाहरुख

मुंबई : अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान अगले साल बॉक्स ऑफिस पर अपनी अपनी फिल्मों ‘रईस’ और ‘सुल्तान’ के साथ टकराएंगे लेकिन शाहरुख का कहना है कि वे दोस्त हैं और बॉक्स ऑफिस पर फिल्में एक साथ रिलीज को टकराव के तौर पर नहीं देखते।

दोनों फिल्में अगले साल ईद पर रिलीज होंगी।

शाहरुख ने यहां एक समारोह में संवाददाताओं से कहा, ‘अब हम दोस्त बन गये हैं, इसलिए सबकुछ हम साथ में करेंगे। आप सबके लिए यह टकराव है लेकिन हमारे लिए नहीं है। कमाई का टकराव हो सकता है लेकिन हमारे लिए बराबर-बराबर मुनाफा होगा।’

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ‘रईस’ एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें शाहरुख के साथ नवोदित अभिनेत्री माहिरा खान दिखाई देंगी। इसमें फरहान अख्तर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी काम कर रहे हैं। सलमान की ‘सुल्तान’ को आदित्य चोपड़ा बना रहे हैं।

साल 2006 में शाहरुख की ‘डॉन’ और सलमान की ‘जानेमन’ आसपास ही रिलीज हुई थीं। डॉन बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी जबकि ‘जानेमन’ का जादू नहीं चल पाया।

 

Trending news