'प्रेम रतन धन पायो' के लिए सलमान ने नहीं ली कोई 'फीस'!

दिवाली के मौके पर बॉलीवुड और सलमान के फैंस उनकी आगामी फिल्म प्रेम रतन धन पायो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक सलमान खान ने इस फिल्म के लिए सूरज बड़जात्या से किसी भी तरह की फीस नहीं ली है। शायद वह फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म की कमाई से कुछ हिस्सा लेंगे।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो ज़ी मीडिया ब्‍यूरो | Updated: Oct 22, 2015, 07:33 PM IST
'प्रेम रतन धन पायो' के लिए सलमान ने नहीं ली कोई 'फीस'!

नई दिल्ली: दिवाली के मौके पर बॉलीवुड और सलमान के फैंस उनकी आगामी फिल्म प्रेम रतन धन पायो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक सलमान खान ने इस फिल्म के लिए सूरज बड़जात्या से किसी भी तरह की फीस नहीं ली है। शायद वह फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म की कमाई से कुछ हिस्सा लेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक पहली ही मुलाकात में सलमान ने सूरज से कह दिया था कि वो फिल्म के लिए एक रुपया नहीं लेंगे लेकिन फिल्म के प्रॉफिट का कुछ प्रतिशत हिस्सा वो लेंगे। आमतौर पर एक्टर अपनी फीस के अलावा प्रॉफिट की भी मांग करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान केवल लाभ में हिस्सा चाहते हैं। लेकिन यह साफ नहीं है कि सलमान लाभ का कितना फीसदी हिस्सा लेंगे। फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान पहली बार अदाकारा सोनम कपूर के साथ रोमांटिक भूमिका में नजर आएंगे।