सलमान और मेरी रुचियां एक है लेकिन हम अलग तरह के यार है: रणदीप हुड्डा
Advertisement

सलमान और मेरी रुचियां एक है लेकिन हम अलग तरह के यार है: रणदीप हुड्डा

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा है कि वह और सुपरस्टार सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और उनमें एक जैसा ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ के साथ साथ ही उनकी रुचियां भी एक जैसी हैं। दोनों अभिनेताओं ने पहली बार साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किक’ में साथ काम किया था और अब वे दोनों आदित्य चोपड़ा की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सुल्तान’ में नजर आने वाले हैं।

सलमान और मेरी रुचियां एक है लेकिन हम अलग तरह के यार है: रणदीप हुड्डा

मुंबई: अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा है कि वह और सुपरस्टार सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और उनमें एक जैसा ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ के साथ साथ ही उनकी रुचियां भी एक जैसी हैं। दोनों अभिनेताओं ने पहली बार साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किक’ में साथ काम किया था और अब वे दोनों आदित्य चोपड़ा की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सुल्तान’ में नजर आने वाले हैं।

रणदीप ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं और सलमान अलग तरह के दोस्त हैं। और (हंसते हुये) साथ ही हम अलग तरह के यार हैं। हम लोगों की रुचियां एक जैसी हैं और बहुत हद तक एक जैसा ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ है।’ हालांकि 39 वर्षीय अभिनेता ‘एक तरह की रुचियों’ के बारे में खुलासा करने के प्रति इच्छुक नहीं दिखे। दोनों के बीच पर्दे और बाहरी जीवन दोनों में बेहतर सौहार्द है।

उन्होंने कहा, ‘वह (सलमान) पूरी तरह से एक अलग नस्ल है.. वह पूरी तरह से एक अलग मामला है। हम लोग लंबे समय से निजी जीवन में अच्छे दोस्त हैं। इस फिल्म (सुल्तान) में हमें एक साथ अधिक समय बिताने का मौका मिला।’ इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म इस साल ईद पर प्रदर्शित होगी।

Trending news