सलमान मेरे साथ बेहद विनम्र और दोस्ताना रहे हैं : सनी लियोनी
Advertisement

सलमान मेरे साथ बेहद विनम्र और दोस्ताना रहे हैं : सनी लियोनी

 सनी ने कहा सलमान का पूरा परिवार, उनके भाई बहुत अच्छे और ध्यान रखने वाले हैं. (file)

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कहा है कि सलमान खान उनके साथ हमेशा बेहद विनम्र और दोस्ताना रहे हैं, इसके लिए वह हमेशा उनकी तारीफ करती हैं. बॉलीवुड में आने से पहले सनी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आई थीं जिसके होस्ट सलमान खान थे. अब वह राजीव वालिया की रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म 'तेरा इंतजार' में सलमान के भाई अरबाज खान के साथ काम करती दिखाई देंगी.

'सलमान और उनका पूरा परिवार बहुत अच्छा है'

सनी ने कहा, 'मैं सलमान खान से कई बार मिली हूं, अरबाज के साथ भी काफी समय गुजारा है. मुझे पता है कि अरबाज कितने अच्छे इंसान हैं और मुझे लगता है कि उनका पूरा परिवार, उनके भाई बहुत अच्छे और ध्यान रखने वाले हैं. सलमान बहुत अच्छे हैं।'

'बादशाहो' के एक गीत में दिखाई देंगीं सनी

शाहरख खान की फिल्म 'रईस' और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'नूर' में मेहमान अदाकारा के तौर पर काम करने के बाद सनी अब अजय देवगन-इमरान हाशमी की फिल्म 'बादशाहो' के एक गीत में दिखाई देंगी. इस गीत में वह इमरान हाशमी के साथ थिरकते हुए नजर आएंगी.

'इमरान के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा'

सनी ने कहा, 'मुझे वह गाना पसंद है, इसमें इमरान के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा. वह नेक दिल वाले इंसान हैं. सनी ने कहा, 'उस गीत को करने में बहुत मजा आया और उम्मीद है कि लोगों को भी हमें साथ देखकर मजा आएगा' मैं ईश्वर से कामना करती हूं कि किसी फिल्म में मुझे उनके अपोजिट एक्टिंग करने का भी मौका मिले.'  सनी लियोनी इस गाने में ट्रेडिशनल लुक में नजर आएंगी.

Trending news