एक बार फिर 'टाइगर जिंदा है' के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं सलमान खान
Advertisement

एक बार फिर 'टाइगर जिंदा है' के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं सलमान खान

सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के लिए घुड़सवारी का प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है. 'टाइगर जिंदा है' को निर्देशित कर रहे अली अब्बास जफर ने सोमवार को ट्विटर पर दबंग अभिनेता का एक वीडिया साझा किया. इस वीडियो में सलमान घुड़सवारी का प्रशिक्षण लेते नजर आ रहे हैं. 

सलमान इससे पहले फिल्म 'वीर' और 'प्यार किया तो डरना क्या' में घुड़सवारी करते हुए नजर आ चुके हैं. (FILE PHOTO)

नई दिल्ली: सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के लिए घुड़सवारी का प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है. 'टाइगर जिंदा है' को निर्देशित कर रहे अली अब्बास जफर ने सोमवार को ट्विटर पर दबंग अभिनेता का एक वीडिया साझा किया. इस वीडियो में सलमान घुड़सवारी का प्रशिक्षण लेते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो के साथ निर्देशक जफर ने लिखा, न्यूयॉर्क से सीधे, बिना झपकी लिए. सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' में घुड़सवारी के लिए प्रशिक्षण लेने मोरक्को पहुंचे. सलमान पिछले हफ्ते 18वें अंतर्राष्ट्रीय इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) पुरस्कारों के लिए न्यूयॉर्क शहर में थे. 

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'टाइगर जिंदा है' सफल फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ केंद्रीय भूमिका में हैं. बता दें कि सलमान इससे पहले फिल्म 'वीर' और 'प्यार किया तो डरना क्या' में घुड़सवारी करते हुए नजर आ चुके हैं.

Trending news