अब कोरियाई फिल्म के रिमेक में नजर आ सकते हैं सलमान खान!
Advertisement

अब कोरियाई फिल्म के रिमेक में नजर आ सकते हैं सलमान खान!

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर के सुपरस्टार सलमान खान के साथ तीसरी बार काम करने की खबरें है। कहा जा रहा है कि दोनों दक्षिण कोरिया की ड्रामा फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ के रिमेक में काम कर सकते हैं। सलमान और अली ने गत वर्ष ब्लॉकबस्टर ‘सुल्तान’ में काम किया था और वे दोनों फिर से ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में काम कर रहे हैं।

अब कोरियाई फिल्म के रिमेक में नजर आ सकते हैं सलमान खान!

मुंबई : बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर के सुपरस्टार सलमान खान के साथ तीसरी बार काम करने की खबरें है। कहा जा रहा है कि दोनों दक्षिण कोरिया की ड्रामा फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ के रिमेक में काम कर सकते हैं। सलमान और अली ने गत वर्ष ब्लॉकबस्टर ‘सुल्तान’ में काम किया था और वे दोनों फिर से ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में काम कर रहे हैं।

ऐसी रिपोर्टें हैं कि ये जोड़ी ‘ओड टू माय फादर’ के भारतीय रूपांतरण में भी काम करेगी। इस बारे में पूछने पर अली ने संवाददाताओं से कहा कि इस बारे में कुछ बोलना जल्दबाजी होगी। पहले तो मैं अगले महीने ‘टाइगर जिंदा है’ पर काम शुरू करने जा रहा हूं। यह मेरी अगली फिल्म होगी। मैं फिर से सलमान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है। यून जे-क्यून के निर्देशन वाली ‘ओड टू माय फादर’ कोरियाई इतिहास को दिखाती है। फिल्म के रिमेक के अधिकार सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने खरीदे है। यह फिल्म कोरियाई युद्ध के दौरान की है लेकिन इसका भारतीय रूपांतरण भारत-पाकिस्तान विभाजन पर आधारित होगा।

Trending news