सलमान को 'सुल्तान', 'रईस' की टक्कर से अच्छे की उम्मीद
Advertisement

सलमान को 'सुल्तान', 'रईस' की टक्कर से अच्छे की उम्मीद

'दबंग' सलमान खान की नई फिल्म 'सुल्तान' अगले साल ईद पर शाहरुख खान की 'रईस' के साथ रिलीज होगी। वह उम्मीद करते हैं कि यह टक्कर देश में सिनेमाघरों की संख्या बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगी।

सलमान को 'सुल्तान', 'रईस' की टक्कर से अच्छे की उम्मीद

मुंबई: 'दबंग' सलमान खान की नई फिल्म 'सुल्तान' अगले साल ईद पर शाहरुख खान की 'रईस' के साथ रिलीज होगी। वह उम्मीद करते हैं कि यह टक्कर देश में सिनेमाघरों की संख्या बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगी।

'सुल्तान' और 'रईस' की रिलीज को लेकर जबर्दस्त चर्चाएं हैं। इस बारे में सलमान ने कहा, हमें लगता है कि अगर ये दोनों फिल्में अगले साल ईद पर रिलीज होती हैं, तो इनके लिए पर्याप्त सिनेमाघर बनाने के लिए पर्याप्त समय है। इससे फिल्मोद्योग आगे बढ़ेगा। सलमान ने कहा कि 'हमारे जैसे देश में 20 से 25 हजार तक सिनेमाघरों की जरूरत है।'

पूर्व में जब बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख से इन फिल्मों की 'टक्कर' के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, एक साल में 365 दिन होते हैं, जिनमें 54 शुक्रवार पड़ते हैं। फिल्मों का आपस में भिड़ना मजबूरी है। कमाई प्रभावित होगी, लेकिन सलमान और मैं इतने अच्छे दोस्त हैं कि हमने साथ में फिल्में रिलीज करने सहित सभी चीजें साथ करने का फैसला किया है।

Trending news