कॉमेडी नाइट्स लाइव के सेट पर अचानक पहुंचे सलमान खान, कैटरीना को दिया सरप्राइज
Advertisement

कॉमेडी नाइट्स लाइव के सेट पर अचानक पहुंचे सलमान खान, कैटरीना को दिया सरप्राइज

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आदित्य राय कपूर अपनी फिल्म फितूर के प्रमोशन के लिए कॉमेडी नाइट्इ लाइव में बीते दिनों पहुंचे थे, जहां सलमान खान ने भी अचानक पहुंचकर उन्हें सरप्राइज कर दिया।

फोटो सौजन्‍य: ट्वीटर-सलमान खान फैन क्‍लब

मुंबई : अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आदित्य राय कपूर अपनी फिल्म फितूर के प्रमोशन के लिए कॉमेडी नाइट्इ लाइव में बीते दिनों पहुंचे थे, जहां सलमान खान ने भी अचानक पहुंचकर उन्हें सरप्राइज कर दिया।

गौर हो कि सलमान खान इन दिनों में मुंबई में ही अपनी फिल्म 'सुलतान' की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच वो कॉमेडी नाइट्स लाइव के सेट पर पहुंचे। हालांकि यह प्रोग्राम अचानक ही बन गया था। कारण था शो पर कैटरीना कैफ की मौजूदगी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि मुताबिक सलमान भी यहां कटरीना से मिलने ही पहुंचे थे।

 

पिछले दिनों खबरें आई थी कि रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप का कारण भी कटरीना का सलमान से मिलना माना जा रहा है। इससे पहले कैटरीना भी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान के रियलिटी शो के सेट पर भी पहुंची थी। इसके बाद एक पार्टी में भी कैटरीना की मुलाकात सलमान खान से हुई थी। इस बार सलमान ने कैटरीना से मुलाकात की है। हालांकि सलमान के शो के सेट पर पहुंचने से कैटरीना भी हैरान थी। कैट यहां अपने को-स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ शूटिंग कर रही थी। जल्द ही इन दोनों की फिल्म 'फितूर' दर्शकों के बीच होगी। एक बार फिर से सलमान और कैटरीना के बीच बढ़ती मुलाकातें नए समीकरणों का संकेत दे रही है।

कॉमेडी शो के सेट पर हुई मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा हुई है। इसमें सलमान बाकी कलाकारों के साथ ही कैटरीना और आदित्य को गले लगाते हुए दिख रहे हैं।

Trending news