'नाना-नानी के साथ नजर आई सलमान खान की भांजी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर
Advertisement

'नाना-नानी के साथ नजर आई सलमान खान की भांजी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है, जिसमें उनकी भांजी एलिजा अग्निहोत्री नजर आ रही हैं.

सलमान खान के माता-पिता के साथ कुछ यूं नजर आईं एलिजा (फोटो साभार:@beingsalmankhan/Instagram)

नई दिल्ली: सलमान खान फिल्म 'भारत' की शूटिंग के अलावा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में बिजी हैं. हाल ही में 'बिग बॉस 12' के शुरू होने को लेकर गोवा में अनाउंसमेंट किया गया है. सलमान खान हमेशा खुद से जुड़ी सभी जानकारी और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर रहते हैं. हाल ही में सलमान खान ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने माता-पिता के साथ अपनी भांजी की फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलमान के माता-पिता अपने नाती के साथ वक्त गुजारते हुए नजर आ रहे हैं और कुछ ही समय में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

इस तस्वीर में सलमान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री अपने नाना सलीम खान और नानी सलमा खान के साथ नजर आ रही हैं. सलमान खान के फोटो शेयर करते ही कुछ ही घंटों में अब तक साढ़े नौ लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं. इसे पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा, 'एलिजा अपने नाना-नानी के साथ'. बता दें, सलमान खान हाल ही में माल्टा से अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग पूरी करके इंडिया वापस आए हैं. इस दौरान सलमान ने अपने साथ अपनी मां सलमा और बहन अलविरा खान को माल्टा घूमाने लेकर गए थे, जहां उन्होंने अपनी मां के साथ काफी अच्छे पल बिताए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Alizeh with her nana and nani .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My babies enjoying the park ! @alizehagnihotri & Ahil.

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें, सलमान खान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री बहुत ही कम मौके पर दिखाई देती हैं. वह सलमान की बहन अलविरा खान और फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. एलिजा सलमान खान की बड़ी भांजी हैं और एलिजा का एक भाई अयान अग्नहोत्री है. सलमान की छोटी बहन अर्पिता ने कुछ समय पहले एलिजा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एलिजा और अर्पिता के बेटे आहिल के साथ घूमती नजर आ रही थीं. फिलहाल एलिजा मुंबई में पढ़ाई कर रही हैं. सलमान खान के घर सेलिब्रेट फैमिली फंक्शन्स में एलिजा हमेशा नजर आती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news