दुबई के एक मॉल में अकेले वक्त गुजराते नजर आए सलमान खान, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

दुबई के एक मॉल में अकेले वक्त गुजराते नजर आए सलमान खान, वायरल हुआ VIDEO

बैंच पर बैठे सलमान के आसपास कोई नहीं दिख रहा है.

अक्सर हम देखते हैं कि सलमान जहां भी जाते हैं, वहां सारे लोग उनसे मिलने के लिए बेकरार रहते हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फैन-फॉलोइंग को तो आप सब जानते ही हैं, सिर्फ इडिया में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में सब उनको जानते हैं. सलमान जहां भी जाते हैं, उनके फैन्स की भीड़ सुपरस्टार को हमेशा घेरे रहती है. भारी सिक्योरिटी के बीच फैन्स सलमान खान के साथ एक फोटो खिंचाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

उन्हें हमेशा अपने पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और अपनी टीम या परिवार के साथ देखा जाता है, लेकिन हाल ही में सलमान खान एक-दम देखे गए. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो दुबई के एक मॉल का है, जहां सलमान खान एक शॉप के बाहर बैठे दिखाई दे रहे हैं

 

Salman Khan in Dubai today #Salman #SalmanKhan #Race3 #bharat #DusKaDum3 #dabangg3 #kick2 #BeingSalmanKhan #BeingHuman #tiger #sultan

A post shared by Planet Salman (@planetsalman) on

ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम के साथ उन्होंने कैप पहन रखी थी. बैंच पर बैठे सलमान के आसपास कोई नहीं दिख रहा है. वह अपने मोबाइल फोन पर बिजी लग रहे हैं. इस दौरान सलमान खान काफी शांत भी नजर आ रहे हैं. सबसे हैरान करने वाली बात इस वीडियो में यह है कि सलमान किसी मॉल में हैं और वहां उनके आसपास जरा भी हंगामा नहीं मचा हुआ है.

अक्सर हम देखते हैं कि सलमान जहां भी जाते हैं, वहां सारे लोग उनसे मिलने और एक सेल्फी लेने के लिए बेकरार रहते हैं, मगर यहां ऐसा कुछ भी वीडियो में हमें देखने को नहीं मिल रहा है. 

Trending news