अली अब्बास ने बना दी सलमान-प्रियंका की जोड़ी, 10 साल बाद साथ करेंगे काम!
Advertisement

अली अब्बास ने बना दी सलमान-प्रियंका की जोड़ी, 10 साल बाद साथ करेंगे काम!

10 साल बाद बड़े पर्दे पर प्रियंका चोपड़ा अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में सलमान खान के अपोजिट नजर आएगीं.

अली अब्बास की फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नजर आएगीं प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो )

नई दिल्‍ली: हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से नाम कमा रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की भारत वापसी हो गई है. खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में सलमान खान के अपोजिट नजर आएगीं. फिल्म 'भारत' में प्रियंका-सलमान की जोड़ी 10 साल बाद साथ काम करती नजर आएंगी. पिछले दिनों प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें कुछ स्क्रिप्ट्स नजर आ रही थीं. 

  1. बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए इंडिया लौटीं प्रियंका
  2. 10 साल बाद बन सकती है प्रियंका-सलमान की जोड़ी 
  3. 2 साल बाद बॉलीवुड के किसी प्रोजेक्‍ट से जुड़ेंगी प्रियंका

टीवी सीरीज 'क्वांटिको' की शूटिंग पूरी कर इंडिया लौटी प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी होने वाली हैं. अली अब्बास की ये फिल्म उनके इन्हीं प्रोजेक्ट्स का हिस्सा है. फिलहाल अभी कोई फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक अली अब्बास ने न्यूयार्क में प्रियंका से फिल्म के बारे में मुलाकात भी की थी.

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड में 'देसी गर्ल' को मिस कर रहे हैं रणवीर सिंह, कहा लौट आओ

अली अब्बास जफर सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन कर चुके हैं. जल्द ही फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा किया जाएगा. अगर प्रियंका इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो सलमान खान के साथ पूरे दस साल बाद वो बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. इससे पहले दोनों 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'गॉड तुसी ग्रेट हो' में साथ काम कर चुके हैं. 

पिछले दिनों लदंन से अली अब्बास ने एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म के संभावित लोकेशन के बारे में बताया था. 

अली की इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के मिड में शुरू हो सकती है. फिलहाल सलमान खान 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म के बाद सलमान के पास 'दबंग 3'  और 'भारत' दो बड़ी फिल्मों का ऑफर पहले ही तैयार है. दूसरी तरफ हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी प्रियंका चोपड़ा 2016 के बाद बॉलीवुड में कमबैक करेंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये भी देखे

Trending news