'टाइगर जिंदा है' के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगे सलमान खान
Advertisement

'टाइगर जिंदा है' के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगे सलमान खान

 'ट्यूबलाइट' की असफलता के बाद सलमान खान बहोत सोच समझ कर आगे कदम रख रहें है. प्रभु देवा की 'दबंग 3', रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म के अलावा सलमान के पास 'भरत' फिल्म का काम भी पेंडिंग पड़ा हुआ है, लेकिन सलमान अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग कर रहें है

जल्द शुरू करेंगे 'रेस 3' की शूटिंग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'ट्यूबलाइट' फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सलमान खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग में व्यस्त है. सलमान अब नहीं चाहते कि उनकी कोई भी फिल्म फ्लॉप हो, इसलिए वह अपनी आगामी फिल्मो का चयन काफी समझदारी से कर रहें है. अभी तक खबर ये थी कि 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद सलमान रेमो डीसूज़ा की डांस फिल्म पर काम करने वालें है, या ऐसा भी हो सकता है कि वह ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी शुरू करें, लेकिन हाल ही में मिली हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक, सलमान ने तय किया है कि वह जल्द ही 'रेस 3' की शूटिंग शुरू करने वालें है. माना यह जा रहा है कि इस फिल्म में तीन अभिनेत्रियां होंगी, जिसमे से अभिनेत्री डेज़ी शाह के नाम पर मुहर लग चुकी है. अब्बास मस्तान की इस फिल्म के लिए सारी तैयारियां शुरू हो चुकी है.

दरअसल 'ट्यूबलाइट' की असफलता के बाद सलमान खान बहोत सोच समझ कर आगे कदम रख रहें है. प्रभु देवा की 'दबंग 3', रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म के अलावा सलमान के पास 'भरत' फिल्म का काम भी पेंडिंग पड़ा हुआ है, लेकिन सलमान अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग कर रहें है. यह फिल्म 'एक था टाइगर' की सिक्वल है. फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मोरक्को में हुई है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.

Trending news