‘किक’ के सीक्वल में हो सकते हैं सलमान खान
Advertisement

‘किक’ के सीक्वल में हो सकते हैं सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान ने ‘दबंग’ को छोड़कर कभी अपनी फिल्म के सीक्वल में काम नहीं किया, लेकिन शायद जल्द ही वह अपनी पिछली फिल्म ‘किक’ के सीक्वल में नजर आएंगे। ‘किक’ से जुड़े सूत्रों के अनुसार, साजिद नाडियाडवाला संभवत: जल्द ही सीक्वल की कहानी लिखें।

‘किक’ के सीक्वल में हो सकते हैं सलमान खान

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान ने ‘दबंग’ को छोड़कर कभी अपनी फिल्म के सीक्वल में काम नहीं किया, लेकिन शायद जल्द ही वह अपनी पिछली फिल्म ‘किक’ के सीक्वल में नजर आएंगे। ‘किक’ से जुड़े सूत्रों के अनुसार, साजिद नाडियाडवाला संभवत: जल्द ही सीक्वल की कहानी लिखें।

‘किक’ सलमान के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 234 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसने कमाई के मामले में सलमान की पिछली फिल्म ‘एक था टाइगर’ (188 करोड़) को पछाड़ दिया है। एक सूत्र ने कहा कि नाडियाडवाला के फिल्म वितरक और मित्र अब उनसे फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाकर उसे सीक्वल में तब्दील करने के लिए कह रहे हैं, क्योंकि इससे अच्छी कमाई की संभावना है। नाडियाडवाला फिलहाल असमंजस की स्थिति में हैं, क्योंकि फिल्म निर्माता के रूप में वह पहले से ही व्यस्त हैं।

नाडियाडवाला ने कहा कि मेरे लिए यह साल जबर्दस्त रहा है। ऊपर वाले की दुआ रही है। ‘किक’ हमारी उम्मीद से भी ज्यादा सफल हुई और यह सब सलमान की स्टार-पॉवर की वजह से हुआ...मेरे हाथ फिलहाल फिल्म परियोजनाओं से फुल हैं। इस साल जुलाई में रिलीज हुई ‘किक’ में जैकलिन फर्नाडीज, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे।

 

Trending news