कोर्ट के फैसले से पहले सलमान के परिवार ने की प्रार्थना
Advertisement

कोर्ट के फैसले से पहले सलमान के परिवार ने की प्रार्थना

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में बुधवार को आने वाले फैसले से पहले उनके परिवार ने प्रार्थना की। इसके साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर सत्र अदालत में पुलिसकर्मियों की भारी तैनाती की गई है। उपनगर बांद्रा में गैलैक्सी अपार्टमेंट स्थित सलमान के घर में उनके परिवार के सदस्य-मां सलमा, भाइयों-अरबाज और सोहैल खान, बहनों-अलवीरा और अर्पिता बीती रात से सलमान के लिए दुआ कर रहे हैं।

कोर्ट के फैसले से पहले सलमान के परिवार ने की प्रार्थना

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में बुधवार को आने वाले फैसले से पहले उनके परिवार ने प्रार्थना की। इसके साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर सत्र अदालत में पुलिसकर्मियों की भारी तैनाती की गई है। उपनगर बांद्रा में गैलैक्सी अपार्टमेंट स्थित सलमान के घर में उनके परिवार के सदस्य-मां सलमा, भाइयों-अरबाज और सोहैल खान, बहनों-अलवीरा और अर्पिता बीती रात से सलमान के लिए दुआ कर रहे हैं।

सलमान के पिता और जाने माने पटकथा लेखक सलीम खान ने कहा कि हम सब फैसले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि सब कुछ अच्छा होगा। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अभिनेता की मां पिछले कुछ दिनों से मंदिरों में प्रार्थना कर रही हैं। सलमान कल जम्मू कश्मीर से वापस आ गए जहां वह अपने प्रोडक्शन की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कर रहे थे। यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। सूत्रों ने बताया कि अभिनेता कल शाम यहां पहुंचे और घर पर अपने परिवार के साथ समय गुजारा।

न्यायाधीश डी.डब्ल्यू देशपांडे ने सलमान से आज 11 बजकर 15 मिनट पर सत्र अदालत में मौजूद रहने को कहा है जब 12 साल से अधिक पुराने इस मामले में फैसला सुनाए जाने की उम्मीद है। अभिनेता भादंसं के तहत गैर इरादतन हत्या के आरोपों का सामना कर रहे हैं जिसमें अधिकतम 10 साल तक की सजा का प्रावधान है। सलमान की कार 28 सितंबर 2002 को बांद्रा स्थित एक बेकरी से कथित तौर पर टकरा गई थी जिससे वहां बाहर सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गए थे।

फैसले से पहले सलमान की बहन अर्पिता, उनके दोनों भाई-अरबाज और सोहैल खान तथा कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी भी आज सुबह 49 वर्षीय अभिनेता से मिले । इसके अतिरिक्त, शाहरूख खान, सोहा अली खान, निर्देशक डेविड धवन, सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री भी आज तड़के अभिनेता से मिलने उनके घर पहुंचे और शुभकामनाएं दीं। सलमान के घर के बाहर कुछ प्रशंसक और मीडियाकर्मी का जमघट देखा गया जहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं।

Trending news