संजय दत्त की कुछ ऐसी दीवानी हुई यह फैन, नाम की करोड़ों की जायदाद

अपनी फैन द्वारा ऐसा किए जाने पर संजय काफी हैरान हैं और उन्होंने निशी की सम्पत्ति लेने से साफ इंकार कर दिया है. संजय ने कहा है कि वह यह सारा पैसा और प्रोपर्टी उनके परिवार वालों के नाम करेंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Mar 8, 2018, 02:11 PM IST
संजय दत्त की कुछ ऐसी दीवानी हुई यह फैन, नाम की करोड़ों की जायदाद

नई दिल्ली: यूं तो बॉलीवुड सितारों के ऐसे कई फैन्स हैं जो अपने फेवरेट स्टार के लिए कुछ न कुछ करते हैं, लेकिन हाल ही में संजय दत्त की एक फैन ने कुछ ऐसा किया जिससे वह खुद भी हैरान रह गए. दरअसल, संजय दत्त की एक लेडी फैन ने अपनी सारी प्रोपर्टी संजय दत्त के नाम कर दी. उनकी इस फैन का नाम निशी त्रिपाठी है और निशी ने अपना 10 करोड़ का घर और बैंक लॉकर जैसी हर चीज का वारिस संजय दत्त को बना दिया. निशी अब इस दुनिया में नहीं हैं. संजय को इस बारे में जानकारी 29 जनवरी को मिली जब पुलिस द्वारा उन्हें फोन किया गया. 

फैन के परिवार को लौटाएंगे प्रोपर्टी
अपनी फैन द्वारा ऐसा किए जाने पर संजय काफी हैरान हैं और उन्होंने निशी की सम्पत्ति लेने से साफ इंकार कर दिया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक संजय ने कहा है कि वह यह सारा पैसा और प्रोपर्टी उनके परिवार वालों के नाम करेंगे. उन्होंने कहा कि निशी की प्रोपर्टी और यह पैसा उनके परिवार वालों को मिलना चाहिए. हालांकि, जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया. संजय ने बैंक ऑफ बड़ौदा, वालकेश्वर ब्रांच को एक लेटर लिखा है. इस लेटर में उन्होंने निशी की सारी जमा राशी और कीमती वस्तु उनके परिवार वालों को देन की इच्छा जताई है.

संजय दत्त ने निशी की प्रोपर्टी को उनके परिवार के नाम करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी इस तरह हैरान हुआ हो. सलमान, शाहरुख और आमिर खान तक ऐसे कई सितारे हैं जिनके फैन्स इस तरह अलग-अलग तरीके से अपनी दीवांगी दिखा चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें