संजय दत्त की 'बायोपिक 2017' क्रिसमस पर हो सकती है रिलीज
Advertisement

संजय दत्त की 'बायोपिक 2017' क्रिसमस पर हो सकती है रिलीज

अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्मकार राज कुमार हिरानी की आने वाली फिल्म 2017 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। यह पहला मौका नहीं होगा जब हिरानी की कोई फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। उनकी पहली फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ 19 दिसंबर 2003, ‘3 इडियट्स’ 25 दिसंबर 2009 और पिछले साल आई ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

संजय दत्त की 'बायोपिक 2017' क्रिसमस पर हो सकती है रिलीज

मुंबई : अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्मकार राज कुमार हिरानी की आने वाली फिल्म 2017 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। यह पहला मौका नहीं होगा जब हिरानी की कोई फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। उनकी पहली फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ 19 दिसंबर 2003, ‘3 इडियट्स’ 25 दिसंबर 2009 और पिछले साल आई ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

संजय दत्त पर आधारित फिल्म क्रिसमस पर ही रिलीज करने के उनके इरादे के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हम अगले साल जून के आस पास फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म को पूरा होने में लगभग डेढ़ साल का समय तो लगेगा..तो हां..फिल्म के उस दौरान रिलीज होने की उम्मीद है। संजय दत्त पर आधारित इस बायोपिक में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी का 17 साल की उम्र से लेकर अभी तक का सफर दिखाया जाएगा।

संजय दत्त इस वक्त 1993 में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के मामले में अवैध हथियार रखने के आरोप में पुणे की यरवदा जेल में पांच साल की सजा काट रहे हैं।

Trending news