सपना चौधरी निकलीं रणदीप हुड्डा की जबरदस्‍त फैन, चलती गाड़ी में बनाया Dance Video
Advertisement

सपना चौधरी निकलीं रणदीप हुड्डा की जबरदस्‍त फैन, चलती गाड़ी में बनाया Dance Video

गुरुवार को सपना चौधरी का शो बिहार के बेगुसराय जिले के एक गांव में था. स्‍टेज शो में पहुंचीं सपना के परफॉर्मेंस के दौरान यहां काफी हंगामा मच गया.

सपना चौधरी निकलीं रणदीप हुड्डा की जबरदस्‍त फैन, चलती गाड़ी में बनाया Dance Video

नई दिल्‍ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की फैनफॉलोइंग जबरदस्‍त है और उनके स्‍टेज शोज में आने वाली भीड़ इस बात की अक्‍सर बानगी देती है. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि जिस सपना के डांस को देख उनके फैंस भी नाचने लगते हैं, वो खुद बॉलीवुड स्‍टार रणदीप हुड्डा की जबरदस्‍त फैन हैं. जी हां, हरियाणा से आने वाले एक्‍टर रणदीप हुड्डा के गाने पर सपना चौधरी ने कुछ इसी अंदाज में अपना डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

दरअसल गुरुवार को सपना चौधरी का शो बिहार के बेगुसराय जिले के एक गांव में था. स्‍टेज शो में पहुंचीं सपना के परफॉर्मेंस के दौरान यहां काफी हंगामा मच गया. जानकारी के अनुसार शो के दौरान वहां पहुंची भीड़ बेकाबू हो गई और लोग पंडाल (स्टेज) पर चढ़ने लगे, जिस कारण स्टेज गिर गया और पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. इस वजह से शो को बीच में बंद करवाना पड़ा.

fallback

इसी शो के बाद सपना चौधरी दिल्‍ली वापस आ गई और उन्‍होंने दिल्‍ली आने पर अपने भाई के साथ कुछ वीडियो अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर किए हैं. यह वीडियो कार के अंदर के हैं, जिसमें उनका भाई गाड़ी चला रहा है और वह उनके साथ साउड सीट पर बैठी हैं. यह दोनों भाई-बहन रणदीप हुड्डा के गाने पर जमकर नाचते और मस्‍तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.

 

बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेंस्‍टेंट बनी नजर आ चुकी हैं. सपना अपनी सफलता में 'बिग बॉस' का अहम रोल मानती हैं. गौरतलब है कि हाल ही में सपना ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का पोस्टर रिलीज किया था. इस पोस्टर में सपना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news