जानें, किस वजह से सारा अली खान ने ठुकराई अनुष्का शर्मा की फिल्म!

अभिषेक चाहते हैं कि जब तक 'केदारनाथ' रिलीज नहीं हो जाती है तब तक सारा अपना पूरा ध्यान उनकी ही फिल्म पर रखें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Nov 14, 2017, 03:19 PM IST
जानें, किस वजह से सारा अली खान ने ठुकराई अनुष्का शर्मा की फिल्म!
सारा की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अभी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने डेब्यू भी नहीं किया है कि उनको दूसरी फिल्म मिल गई. इस फिल्म को अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है और फिल्म के एक अहम रोल के लिए सारा को ऑफर किया गया था. इस फिल्म को सारा ने करने से इंकार कर दिया. इस बात का खुलासा डीएनए की एक रिपोर्ट में किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक इसका कारण यह है कि सारा केदारनाथ के रिलीज होने तक किसी और फिल्म में काम नहीं करेंगी. 

डीएनए में प्रकाशित खबर के मुताबिक, सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी और फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर चाहते हैं कि तब तक सारा कोई दूसरी फिल्म साइन न करें. डायरेक्टर का कहना है कि इससे सारा का ध्यान 'केदारनाथ' से हट सकता है. फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग अगले साल जून तक खत्म होगी और उसके बाद फिल्म में काफी सीजीआई वर्क किया जाएगा. अभिषेक चाहते हैं कि जब तक 'केदारनाथ' रिलीज नहीं हो जाती है तब तक सारा अपना पूरा ध्यान उनकी ही फिल्म पर रखें. 

बता दें, अभिषेक के ऐसा करने के बाद सारा अली खान की मां अमृता सिंह काफी नाराज हैं. एक सोर्स के मुताबिक अमृता अपनी बेटी के करियर को लेकर काफी चिंतित है और उन्हें इस बात पर बहुत गुस्सा आया कि उन्होंने सारा को दूसरी फिल्म साइन नहीं करने दी. अब अगर हम अनुष्का की इस फिल्म की बात करें तो यह फिल्म महिला केंद्रित है इस फिल्म का नाम 'परी' है. सारा को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी और वह इस फिल्म को करना भी चाहती थीं लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें