जब सारा को तैमूर की डॉल देकर कहा, 'दूध पिलाओ बच्‍चे को', अब दादी शर्मिला टैगोर टेंशन में
Advertisement

जब सारा को तैमूर की डॉल देकर कहा, 'दूध पिलाओ बच्‍चे को', अब दादी शर्मिला टैगोर टेंशन में

तैमूर, सैफ और उनकी दूसरी पत्‍नी करीना कपूर का बेटा है. पटौदी परिवार अपने 2 साल के इस सुपरस्‍टार की बढ़ती पॉपुलरटी को लेकर काफी चिंतित हो गया है.

फोटो साभार DNA

नई दिल्‍ली: सैफ अली खान और अमृ‍ता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'केदारनाथ' को जमकर प्रमोट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान हाल ही में एक रिएलिटी शो के सेट पर सारा को अपने सौतेले भाई तैमूर जैसी दिखने वाली डॉल दे कर उसे खिलाने-पिलाने के लिए कहा गया. हालांकि सारा ने सेट पर अपने सौतेले भाई जैसी दिखने वाली इस डॉल को बड़ा सहेज कर रखा लेकिन बाद में सारा ने खुद माना की यह सब अपने साथ होता देखकर वह काफी असहज हो गई थीं. लेकिन अपने 2 साल के पोते को लेकर मचते इस शोर-शराबे पर अब दादी शर्मिला टैगोर काफी परेशान हो गई हैं.

दरअसल हाल ही में सारा अली खान एक सिंगिंग रिएलिटी शो के सेट पर 'केदारनाथ' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं, जहां उन्‍हें तैमूर नाम की डॉल थमा दी गई. सारा ने इस शो के बारे में दिए एक इंटरव्‍यू में कहा, 'उन्‍होंने मुझे मेरे ही बेबी ब्रदर की डॉल देकर कहा, 'दूध पिलाओ बच्‍चे को..' यह सब मेरे लिए थोड़ा ऑक्‍वर्ड था. मैं समझ ही नहीं पाई मेरे साथ क्‍या हो रहा है.' बता दें कि हाल ही में केरल के बाजार में तैमूर जैसी दिखने वाली डॉल बाजारों में देखी गई. इस डॉल पर तैमूर लिखा भी हुआ है.

fallback

तैमूर, सैफ और उनकी दूसरी पत्‍नी करीना कपूर का बेटा है. पटौदी परिवार अपने 2 साल के इस सुपरस्‍टार की बढ़ती पॉपुलरटी को लेकर काफी चिंतित हो गया है. सूत्रों के हवाले से आ रही खबर के अनुसार शर्मिला टैगोर अक्‍सर अपने बच्‍चों की जिंदगी में ज्‍यादा दखल नहीं देतीं, लेकिन अपने पोते के पीछे लगातार भागते फोटोग्राफर्स जैसे विषय पर अब शर्मिला अपने बेटे सैफ से बात करना चाहती हैं. वह चाहती हैं कि उनका पोता इस सब से कुछ दूर रहे और एक सामान्‍य बच्‍चे की जिंदगी जी सके.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news