25 साल बाद बॉनी कपूर से इस डायरेक्‍टर ने मांगी माफी, सुपरफ्लाप हुई थी ये फिल्‍म

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्‍टर सतीश कौशिक ने 25 साल बाद अपनी सुपरफ्लॉप फिल्‍म 'रूप की रानी चोरों का राजा' के लिए माफी मांगी है. 

25 साल बाद बॉनी कपूर से इस डायरेक्‍टर ने मांगी माफी, सुपरफ्लाप हुई थी ये फिल्‍म
फिल्‍म के पोस्‍टर में श्रीदेवी-अनि‍ल और सतीश कौशि‍क (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्‍टर सतीश कौशिक को उनकी बेहतरीन फिल्‍मों के लिए जाना-जाता है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि बतौर डायरेक्‍टर उनकी पहली फिल्‍म सुपर फ्लॉप हुई थी. फिल्‍म 'रूप की रानी चोरों का राजा' के लिए प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने सतीश कौशिक को चुन था, लेकिन फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. बड़ी स्‍टार कास्‍ट भी फिल्‍म को हिट कराने में मदद नहीं कर पाई. आज इस फिल्‍म ने 25 साल पूरे कर लिए हैं. इस दिन को याद करते हुए सतीश कौशिक ने बोनी कपूर से मांफी मांगी है. 

सतीश कौशि‍क ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट पोस्‍ट करते हुए लिखा कि 25 साल पहले बोनी कपूर ने मुझे बतौर डायेक्टर पहला ब्रेक फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के लिए दिया था. यह फिल्‍म मेरे लिए बच्चे की तरह है. लेकिन बोनी कपूर जी से मांगी माफना चाहता हूं, क्योंकि ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर डिजास्‍टर साबित हुई थी. 

सतीश के अलावा फिल्‍म में लीड रोल प्‍ले करने वाले एक्‍टर अनिल कपूर ने भी ट्वीट पोस्‍ट किया है. 

फिल्‍म 'रूप की रानी चोरों का राजा’ दो बिछड़े भाइयों के मिलने और अपने पिता के कातिल से बदला लेने की कहानी थी. फिल्म में श्रीदेवी के साथ अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी थे.  इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें