आमिर खान के बिना 'सीक्रेट सुपरस्टार' जायरा वसीम ने काटा अपना बर्थडे केक, देखें PICS
Advertisement

आमिर खान के बिना 'सीक्रेट सुपरस्टार' जायरा वसीम ने काटा अपना बर्थडे केक, देखें PICS

आज 'सीक्रेट सुपरस्टार' की लीड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अपना 17वां जन्मदिन मनाया. 

आज जायरा अपना 17वां जन्मदिन मना रही हैं. (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' और आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली पर रिलीज हुई हैं और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं आज 'सीक्रेट सुपरस्टार' की लीड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अपना 17वां जन्मदिन मनाया. यहां उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन नजर आए लेकिन अपनी फिल्म को इतना सपोर्ट करने वाले आमिर और उनकी पत्नी किरण इस दौरान कहीं दिखाई नहीं दिए.

  1. जायरा हाल ही में फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आईं थी.
  2. इस फिल्म में आमिर खान ने भी छोटी सी भूमिका निभाई थी.
  3. आज जायरा ने मीडिया के सामने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

इसे लेकर मीडिया ने उनसे कई सवाल किए लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा. हालांकि, अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ के आस-पास कमाई की थी लेकिन दूसरे ही दिन फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 9.30 करोड़ की कमाई की. इसके साथ ही फिल्म का तीन दिन का कलेक्शन 22.75 करोड़ है. यहां देखें जायरा के केक कटिंग की कुछ तस्वीरें-

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडवलाइफ.कॉम)

 

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडवलाइफ.कॉम)

 

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडवलाइफ.कॉम)

भले ही किसी भी कारण से आमिर जायरा के जन्मदिन का हिस्सा न बन पाएं हों लेकिन उन्होंने जायरा को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है.  

बता दें, निर्देशक अद्वैत चन्दन की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में एक युवती की कहानी है जो गायिका बनना चाहती है. फिल्म में आमिर संगीतकार की भूमिका में है जो उनकी गायिका बनने में मदद करते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news