देखिए सनी लियोनी का 'खलनायक' डांस, संजू बाबा भी देखकर कहेंगे वाह!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की आगामी फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के रिलीज होते ही चारों तरफ इसकी तारीफ हो रही है. इसी क्रम में सनी लियोनी ने भी संजय दत्त को 'गुड लक' कहा है, लेकिन उनका 'गुड लक' कहने का अंदाज बहुत निराला है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | अंतिम अपडेट: शनिवार अगस्त 12, 2017 - 12:49 PM IST
देखिए सनी लियोनी का 'खलनायक' डांस, संजू बाबा भी देखकर कहेंगे वाह!
सनी लियोनी ने संजय दत्त को 'गुड लक' कहा है (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की आगामी फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के रिलीज होते ही चारों तरफ इसकी तारीफ हो रही है. इसी क्रम में सनी लियोनी ने भी संजय दत्त को 'गुड लक' कहा है, लेकिन उनका 'गुड लक' कहने का अंदाज बहुत निराला है. 

सनी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह संजय दत्त के गाने 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं..' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ सनी ने संजू बाबा के लिए एक मैसेज भी लिखा है, जिसमें वह फिल्म 'भूमि' के लिए संजय दत्त को 'गुड लक' कहा है.

22 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 

बता दें, संजय के लिए 'भूमि' खास फिल्म है. भले ही वह तीन वर्ष बाद कैमरे के सामने आए हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके काम का तरीका बदला नहीं है. उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अदिति राव हैदरी संजय की बेटी के रूप में दिखेंगी.