होली की मस्ती में कुछ यूं डूबे राकेश मिश्रा, यहां देखें गाने की शूटिंग की तस्वीरें

राकेश मिश्रा अपनी नई फिल्मों के साथ-साथ होली के स्पेशल गाने की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

Pratik Shekhar प्रतीक शेखर | Updated: Feb 9, 2018, 01:27 PM IST
होली की मस्ती में कुछ यूं डूबे राकेश मिश्रा, यहां देखें गाने की शूटिंग की तस्वीरें
इस बार होली पर वेब म्यूजिक कंपनी "रसदार फागुन" नाम के एक एल्बम के साथ धमाल मचाने को तैयार है.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के युवा स्टार राकेश मिश्रा अपनी नई फिल्मों के साथ-साथ होली के स्पेशल गाने की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. बीते दिनों होली गाने के शूटिंग के दौरान वह खूब मस्ती करते हुए दिखे गए, जहां उनके साथ कई मॉडल्स भी जमकर ठुमके लगाते दिखीं. इस बार होली पर वेब म्यूजिक कंपनी "रसदार फागुन" नाम के एक एल्बम के साथ धमाल मचाने को तैयार है. बता दें, इस एल्बम के सारे गाने राकेश मिश्रा ने खुद ही गाएंगे.

Rakesh mishra

गौरतलब है कि राकेश मिश्रा अपने फैन्स के लिए समय-समय पर हर तरह के गानों से मनोरंजीत करते आए हैं. उन्होंने अपनी गायकी की शुरुआत 14 साल के उम्र से ही शुरू कर दिया था, जिस एल्बम का नाम था "जोगिया" जो काफी हिट रहा. उसी दौरान उनको एक बड़ी फिल्म "प्रेम दीवानी" का ऑफर मिला,  जिसके निर्माता डॉ सुनील सिंह थे. 

Rakesh mishra

इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री रानी चटर्जी थीं. बता दें, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का नया कृतिमान स्थापित किया था. उसके बाद राकेश मिश्रा को लगातार फिल्में मिलनी शुरू हो गई और आज यह अपनी गायकी के जरिए भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं.

Rakesh mishra
 
भोजपुरी दर्शकों के दिल में बसने वाले राकेश मिश्रा को लोग सुरों का बादशाह नाम से बुलाते हैं. होली के स्पेशल गाने की शूटिंग के साथ-साथ वह अपनी नई फिल्म "बंधन प्यार के" शूटिंग में भी व्यस्त हैं, जिसके निर्देशक अरविंद विलाश हैं, जो पारिवारिक मुद्दों पर केंद्रित है.

Rakesh mishra

"बंधन प्यार के" फिल्म के अलावा उनकी कई सारी नई फिल्में भी रिलीज होने को तैयार हैं, जिसमें 'दरार-2', 'राधे रंगीला', 'दुश्मन शरहद पार' और 'प्यार काहे बनाया राम ने' मुख्य रूप से शामिल हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें