शेयर करते ही वायरल हुई टीवी की 'नागिन' की ये तस्वीरें, देखें मौनी रॉय का लेटेस्ट फोटोशूट

टीवी सीरियल 'नागिन' से मौनी ने लोगों का दिल जीता और आज तक वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Pratik Shekhar प्रतीक शेखर | Updated: Feb 9, 2018, 08:41 PM IST
शेयर करते ही वायरल हुई टीवी की 'नागिन' की ये तस्वीरें, देखें मौनी रॉय का लेटेस्ट फोटोशूट
मौनी रॉय अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं (फोटो साभार- मौनी रॉय, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर अपनी शानदार अभिनय से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. अभिनय की दुनिया में मौनी ने बहुत ही जल्द वह मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे पाने के लिए किसी को भी वर्षों लग जाते हैं. टीवी सीरियल 'नागिन' से मौनी ने लोगों का दिल जीता और आज तक वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

मौनी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी कर्म में उन्होंने अपनी कुछ और भी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है. इस तस्वीर में मौनी ने रेड गाउन पहन रखा है. तस्वीर में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इससे पहले मौनी ने व्हाइट लहंगा और चोली में तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में मौनी का अंदाज कमाल का लग रहा है. इस तस्वीर को मौनी ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'रेंडम आर्ट'. 

बता दें, मौनी रॉय अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस फिल्म की कहानी भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में हैं. रीमा कागती निर्देशित और रितेश सिद्धवानी निर्मित यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बन रही है. 

 

love-less-ness

A post shared by mon (@imouniroy) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'गोल्ड' के बाद मौनी एक और फिल्म में नजर आएंगी, जिसका नाम 'ब्रह्मास्त्र' है. निर्देशक अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. इस फिल्म को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. बता दें, यह फिल्म रहस्य, रोमांस और फैंटेसी पर आधारित है. फिल्म के सभी किरदार चमत्कारी होंगे, सबके पास किसी न किसी तरह की शक्ति होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें