कुछ यूं छुट्टियां मना रही हैं दिशा पटानी, इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं इनकी तस्वीरें
Advertisement

कुछ यूं छुट्टियां मना रही हैं दिशा पटानी, इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं इनकी तस्वीरें

दिशा के शेयर करते ही उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं.

दिशा पटानी इन दिनों सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दिशा पटानी)

नई दिल्ली: फिल्म 'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बागी 2' जैसी फिल्मों में नजर आईं अभिनेत्री दिशा पटानी इन दिनों छुट्टियों पर हैं. दिशा सोशल नेटव्रिकंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. दिशा के शेयर करते ही उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं.

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दिशा पटानी)

दिशा पटानी इन दिनों सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से पटानी ने कहा था कि वह अभिनय के मामले में खुद को जज नहीं कर सकती. यहां तक की उन्हें अपनी ही फिल्में देखने में शर्म आती हैं.

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दिशा पटानी)

दिशा ने वर्ष 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 2016 की 'एम.एस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में आईं. इसके बाद वह 'कुंग फू योगा' और 'बागी 2' में नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अपनी कला में निखार किया है? इस पर दिशा ने बताया, "मैं अभिनय के मामले में खुद को जज नहीं कर सकती. मैं बहुत शर्मिले स्वभाव की हूं. मैंने कभी अपनी फिल्में नहीं देखी इसलिए मुझे नहीं पात लेकिन यकीनन मैं फिल्म निर्माण के इस पूरे परिवेश में सहज हो रही हूं." 'भारत' अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है. इसमें कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news