शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले- हां, मैं साल के आखिर तक शादी करूंगा
Advertisement

शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले- हां, मैं साल के आखिर तक शादी करूंगा

इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर की शादी को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं। इन अटकलों के बीच शाहिद ने साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने की पुष्टि की है।

शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले- हां, मैं साल के आखिर तक शादी करूंगा

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर की शादी को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं। इन अटकलों के बीच शाहिद ने साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने की पुष्टि की है।

शाहिद कपूर ने शादी की बात पर अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा कि इस साल के अंत तक वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे। गुरुवार शाम को एक समारोह में शिरकत करने पहुंचे शाहिद कपूर से जब मीडिया ने उनकी शादी की बात पूछी तो उन्‍होंने इसका जवाव हां में दिया। शाहिद ने कहा कि मीडिया में जो मेरी शादी की बातें चर्चा में हैं वह सही हैं। 2015 के अंत तक मैं शादी कर लूंगा। लेकिन मेरी सगाई की बात गलत है। मैंने सगाई नहीं की है।

काफी दिनों से शाहिद कपूर और दिल्‍ली की रहने वाली मीरा राजपूत के शादी के चर्चे मीडिया में छाए हुए हैं। मीरा लेडी श्रीराम कॉलेज की अंग्रेजी ऑनर्स की छात्रा हैं। जनवरी में दोनों के सगाई के चर्चे छाए हुए थे। शाहिद से पूछे जाने पर की वह लड़की कौन है, जिससे वह शादी करने वाले हैं। शाहिद ने इस बात का खुलासा नहीं किया। शाहिद ने कहा कि मैं सारे विवरण से अभी बचना चहता हूं. मुझे लगता है कि आप इसका सम्‍मान करेंगे। मै एक सामान्‍य लड़का हूं और व‍ह एक सामान्‍य लड़की है और आप हमें इसी तरह मानें, मैं बहुत खुश हूं।
 
मीडिया की कुछ रिपोर्टों में चर्चा के अनुसार, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर दोनों एक सत्‍संग आश्रम में मिले थे। शाहिद के पिता पंकज कपूर भी मीरा के माता पिता से मिल चुके हैं।

Trending news