VIDEO : शाहिद कपूर के साथ बिटिया मीशा ने किया CUTE डांस
Advertisement

VIDEO : शाहिद कपूर के साथ बिटिया मीशा ने किया CUTE डांस

 वर्ल्ड डांस डे के मौके पर शाहिद कपूर ने अपनी नन्ही परी मीशा का एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया. शाहिद कपूर 26 अगस्त 2016 को एक बेटी के पिता बने थे. अब मीशा छह महीने से ज्यादा की हो चुकी है. इस वीडियो में मीशा के साथ शाहिद भी हैं. 

पापा शाहिद कपूर के सामने बेटी मीशा का क्यूट डांस (Still Grab)

नई दिल्ली :  वर्ल्ड डांस डे के मौके पर शाहिद कपूर ने अपनी नन्ही परी मीशा का एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया. शाहिद कपूर 26 अगस्त 2016 को एक बेटी के पिता बने थे. अब मीशा छह महीने से ज्यादा की हो चुकी है. इस वीडियो में मीशा के साथ शाहिद भी हैं. 

बेटी मीशा के साथ पूल में चिल कर रहे शाहिद कपूर, आप भी देखिए मीशा की ये CUTE PICS

इस वीडियो में शाहिद बिटिया मीशा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में मीशा एक छोटी सी- प्यारी सी कठपुतली की तरह लग रही है, जो बहुत ही क्यूट अंदाज में अपने पापा की तरह डांस करने की कोशिश कर रही हैं. 

शाहिद ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने खून के साथ डांस करते हुए'. इस वीडियो में शाहिद अपनी बेटी के सामने खड़े डांस स्टेप कर रहे हैं और मीशा भी अपने पापा के डांस स्टेप मैच करने की कोशिश कर रही है.

 

#worlddanceday #havefeetwilldance #mj dance is in your blood.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

हाल ही में उन्होंने अपनी और मीशा की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो मीशा के साथ पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. शाहिद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पूल टाइम मिस्सी के साथ.'

 

Pool time with missy. #besttimes

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद-मीरा इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक में शुमार होते हैं. दोनों के बारे में जानने के लिए हर किसी की दिलचस्पी बनी रहती है. इसकी एक खास वजह मीरा हैं, जो कि फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं. मीरा और शाहिद की अरेंज मैरिज हुई इसलिए मीरा के बारे में पहले से कोई ज्यादा हीं जानता था.

'पद्मावती' में बिजी हैं शाहिद कपूर 

शाहिद इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म ​में वह शाहिद राजा रावल रत्न सिंह के रोल में  दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ ​दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रोल में नजर आएंगी और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखेंगे. यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी. पद्मावती संजय लीला भंसाली के साथ शाहिद की पहली फिल्म है. अपने 14 साल के करियर में शाहिद ने कभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया था.

Trending news