फिल्‍मों के बिजी शेड्यूल के बीच अब पैटरनिटी लीव लेने की तैयारी कर रहे हैं शाहिद कपूर
Advertisement

फिल्‍मों के बिजी शेड्यूल के बीच अब पैटरनिटी लीव लेने की तैयारी कर रहे हैं शाहिद कपूर

शाहिद का मानना है कि सबसे बड़ी चीज टाइम मैनेजमेंट होती है. अपने काम और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाना बहुत जरूरी है. वह कहते हैं कि वह हमेशा से ही अपनी फैमली और काम के बीच बैलेंस बनाना चाहते हैं.

(फोटो साभार- @shahidkapoor/Instagram)

नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक, काफी बिजी हैं. जहां एक ओर वह अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में लगे हैं, जल्‍द ही वह अपनी साउथ फिल्‍म के रीमेक 'अर्जुन रेड्डी' की तैयारी में लगे हैं. इन प्रोफेश्‍नल तैयारी के साथ ही शाहिद जल्‍द ही अपने घर में एक नन्‍हें मेहमान का भी स्‍वागत करने वाले हैं. लेकिन इन सारी व्‍यस्‍तताओं के चलते शाहिद कपूर को काफी दुख है कि वह अपनी पत्नी मीरा को वक्त नहीं दे पा रहे हैं. अब ऐसे में अब शाहिद ने नन्हें मेहमान के आने पर एक हफ्ते की पैटरनिटी लीव पर जाने का मन बना लिया है.

शाहिद कपूर बेहद प्रोफेशनल हैं और वह अब पैटरनिटी लीव पर जाने से पहले उनका सारा काम पूरा करना चाहते हैं और यही वजह है कि शाहिद कपूर लगातार बिना रुके काम करे जा रहे हैं. शाहिद चाहते हैं कि वह अपने नन्‍हें मेहमान के साथ समय बिता पाएं. शाहिद कपूर का कहना है कि अपनी बेटी मीशा के जन्म के बाद उन्होंने कुछ महीनों की छुट्टी ली थी, इस बार भी ऐसा ही कुछ चाहते थे लेकिन क्योंकि अब उनके कई प्रोफेशनल कमिटमेंट हैं, जिसके चलते वह सिर्फ एक हफ्ते की ही छुट्टी लेने की तैयारी कर रहे हैं.

 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद आगे कहते हैं कि वह सेल्फ एंप्लॉयड इंसान है. अपने काम को वह अपनी मर्जी से करते हैं और छुट्टियां भी अपनी मर्जी से लेंगे. शाहिद का मानना है कि सबसे बड़ी चीज टाइम मैनेजमेंट होती है. अपने काम और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाना बहुत जरूरी है. वह कहते हैं कि वह हमेशा से ही अपनी फैमली और काम के बीच बैलेंस बनाना चाहते हैं. शाहिद ने बेहद कम उम्र से ही कमाना शुरू कर दिया था, हालांकि वह मानते हैं कि वक्त के साथ उन्हें इस बात का एहसास हुआ है कि पैसे कमाने के साथ-साथ अपने परिवार और अपनी जिंदगी को भी इंजॉय करना चाहिए.

बता दें कि उनकी फिल्‍म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है. इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर, दिव्य इंदू शर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे. यह फिल्‍म 21 सितंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news