साउथ के सुपरहिट 'अर्जुन रेड्डी' का अवतार लेंगे शाहिद कपूर, बनेंगे 'कबीर सिंह'
Advertisement

साउथ के सुपरहिट 'अर्जुन रेड्डी' का अवतार लेंगे शाहिद कपूर, बनेंगे 'कबीर सिंह'

तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की कहानी प्यार में धोखा खाए एक गुस्सैल और शराबी सर्जन के बारे में है. लोगों ने इस मूवी को काफी पसंद किया था.

साउथ के सुपरहिट 'अर्जुन रेड्डी' का अवतार लेंगे शाहिद कपूर, बनेंगे 'कबीर सिंह'

नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर पिछले कुछ दिनों से साउथ की सुपरहिट फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में लगे हुए हैं. इस फिल्‍म का टाइटल हिंदी में क्‍या होगा, इस बात पर अभी तक असमंजस बना हुआ था. लेकिन आखिरकार फिल्‍म के टाइटल का खुलासा हो गया है. शाहिद कपूर की इस फिल्‍म का टाइटल 'कबीर सिंह' रखा गया है. शाहिद के साथ इस फिल्‍म में अब एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी.

'अर्जुन रेड्डी' तेलगु की सुपरहिट फिल्‍म है. इसमें विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी, जो कि अब शाहिद कपूर और कियारा निभाएंगे. पहले इस फिल्‍म में शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड की नई 'स्‍टूडेंट' यानी एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया के आने की खबरें आ रही थीं. लेकिन तारा ने इस फिल्‍म से खुद को दूर कर लिया. तेलगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्‍म अगले साल 21 जून को रिलीज होगी.

fallback

तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की कहानी प्यार में धोखा खाए एक गुस्सैल और शराबी सर्जन के बारे में है. लोगों ने इस मूवी को काफी पसंद किया था. बता दें कि पिछले साल ओपनिंग वीकेंड में ही 'अर्जुन रेड्डी' ने करीब 31 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. इस फिल्म की 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी तारीफ की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news