शाहरुख खान के सिनेजगत में 23 साल पूरे, कहा- सलमान से कोई 'टक्कर' नहीं
Advertisement

शाहरुख खान के सिनेजगत में 23 साल पूरे, कहा- सलमान से कोई 'टक्कर' नहीं

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान ने सिनेजगत में 23 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने इस सफर में साथ देने के लिए अपने शुभचिंतकों और फिल्म समीक्षकों को धन्यवाद दिया। शाहरुख (49) ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश के माध्यम से सभी का आभार जताया।

शाहरुख खान के सिनेजगत में 23 साल पूरे, कहा- सलमान से कोई 'टक्कर' नहीं

मुंबई : बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान ने सिनेजगत में 23 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने इस सफर में साथ देने के लिए अपने शुभचिंतकों और फिल्म समीक्षकों को धन्यवाद दिया। शाहरुख (49) ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश के माध्यम से सभी का आभार जताया।

वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि ट्विटर पर मौजूद सभी लोगों को हैलो, सबसे पहले देरी के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन मैं एक स्टार हूं, तो थोड़ा लेट हो सकता हूं। नहीं, मैं आप सभी का हर चीज के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं सर्वप्रथम उस साथ के लिए शुक्रिया अदा करता हूं, जो आपने बनाए रखा। शाहरुख ने 'फौजी' और 'सर्कस' जैसे धारावाहिकों में अभिनय करने के बाद 'दीवाना' (1992) फिल्म से हिंदी सिनेजगत में कदम रखा। उन्होंने 23 साल के इस सफर के लिए 23 चीजों को धन्यवाद दिया। वर्ष 2016 की ईद पर बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की 'रईस' और उनके प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाले सलमान खान की 'सुल्तान' में 'टक्कर' होगी। लेकिन शाहरुख इसे टक्कर नहीं मानते। उन्होंने कहा कि वे दोनों अब 'अच्छे दोस्त' हैं। यह पूछे जाने पर कि 'रईस' और 'सुल्तान' एक ही दिन रिलीज होने को किस तरह देखते हैं? किंग खान ने कहा कि यह टक्कर नहीं है। हम दोनों अब अच्छे दोस्त हैं इसलिए हम सब कुछ साथ करेंगे, हम हमारी फिल्में भी साथ में रिलीज करेंगे।

Trending news