VIDEO: शाहरुख खान के डायलॉग से Emotional हुईं अनुष्‍का, स्‍टेज पर किया विराट को KISS
Advertisement

VIDEO: शाहरुख खान के डायलॉग से Emotional हुईं अनुष्‍का, स्‍टेज पर किया विराट को KISS

अनुष्का-विराट के इस मुंबई रिसेप्‍शन में शाहरुख खान ने कुछ ऐसा डायलॉग मारा की इमोशनल होकर अनुष्‍का ने विराट को स्‍टेज पर ही Kiss कर लिया.

(फोटो साभार- Twitter)

नई दिल्‍ली: अनुष्‍का और विराट के मुंबई रिसेप्‍शन में शाहरुख खान ने रंग जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बॉलीवुड में अनुष्‍का शर्मा को अपनी फिल्‍म के साथ पहली एंट्री दिलाने वाले एक्‍टर शाहरुख खान यूं तो अनुष्‍का के लिए काफी अहमियत रखते हैं, लेकिन अनुष्का-विराट के इस मुंबई रिसेप्‍शन में शाहरुख खान ने कुछ ऐसा डायलॉग मारा की इमोशनल होकर अनुष्‍का ने विराट को स्‍टेज पर ही Kiss कर लिया. शाहरुख और अनुष्‍का अब तक फिल्‍म 'रब ने बना दी जोड़ी', 'जब तक है जान' और 'जब हैरी मेट सेजल' में साथ नजर आ चुके हैं. इसके अलावा यह जोड़ी जल्‍द ही निर्देशक आनंद एल राय की फिल्‍म में फिर से साथ नजर आने वाली है.

  1. अनुष्‍का और विराट के मुंबई रिसेप्‍शन में शाहरुख ने जमाया रंग
  2. विराट और अनुष्‍का को स्‍टेज पर बुलवाए अपनी फिल्‍म के डायलॉग
  3. प्‍यार में अनुष्‍का ने किया स्‍टेज पर विराट को KISS

दरअसल शाहरुख ने विराट को अपनी और अनुष्‍का की फिल्‍म 'जब तक है जान' का प्रसिद्ध डायलॉग बुलवाने की कोशिश की. काफी मेहनत के बाद जब विराट नहीं बोल पाए तो शाहरुख उनके पीछे से यह डायलॉग बोलने लगे और विराट अनुष्‍का के लिए इस डायलॉग को बोलने की एक्टिंग करते नजर आए. ऐसे में डायलॉग के आखिर में 'जब तक है जान' बोलने के बजाए शाहरुख बोले 'जब तक है खां' और इसे सुनकर अनुष्‍का और विराट समेत वहां खड़ा हर कोई हंस पड़ा. इस पल में अनुष्‍का ने विराट को स्‍टेज पर ही सबके सामने किस कर लिया.

शाहरुख ने इस रिसेप्‍शन पार्टी में अनुष्‍का और विराट के साथ कई गानों पर डांस भी किया है. वह जमकर नाचते और मस्‍ती करते नजर आए.

मुंबई के हाईराइज सेंट रेजिस में चल रही पार्टी में अभिनेता बोमन ईरानी पत्नी के साथ, पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल पत्नी के साथ, क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव और मनीष पांडे पहुंच चुके हैं. पार्टी में सबसे पहले विराट कोहली का पूरा परिवार एक साथ पहुंचा. अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान भी इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचने वाले हैं. बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का ने इस रिसेप्शन पार्टी में 600 गेस्ट को आमंत्रित किया है. इससे पहले 21 दिसंबर को दिल्ली में हुई रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. दोनों ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी.

बता दें कि मुंबई की रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का शर्मा गोल्डन रंग का लहंगा पहने नजर आईं तो विराट कोहली वॉल्वेट कपड़े में बंद गले वाला कोट पहने दिखे. विराट ने नेवी ब्लू रंग की कोट पर क्रीम कलर का टाउजर पहनकर पार्टी में आए. दोनों की ड्रेसअप एक दूसरे को कंपिट करती दिखी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news