शाम कौशल ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर मांगी माफी, Me Too में आया था नाम
Advertisement

शाम कौशल ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर मांगी माफी, Me Too में आया था नाम

 नमिता ने आरोप लगाया था कि वर्ष 2006 में एक आउटडोर शूटिंग के दौरान निर्देशक ने शराब पीने के लिए उन्हें अपने कमरे में बुलाया और जब उन्होंने मना कर दिया तो उन्होंने उसे तरह-तरह से फुसलाना शुरू कर दिया तथा अपने फोन पर अश्लील फिल्म भी दिखाई.

यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे एक्शन निर्देशक शाम कौशल ने माफी मांगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे एक्शन निर्देशक शाम कौशल ने माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है.

रविवार को लेखिका महिमा कुकरेजा ने सहायक निर्देशक नमिता पारिख का पोस्ट शेयर किया था. नमिता ने आरोप लगाया था कि वर्ष 2006 में एक आउटडोर शूटिंग के दौरान निर्देशक ने शराब पीने के लिए उन्हें अपने कमरे में बुलाया और जब उन्होंने मना कर दिया तो उन्होंने उसे तरह-तरह से फुसलाना शुरू कर दिया तथा अपने फोन पर अश्लील फिल्म भी दिखाई.

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले कौशल ने ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में पढ़ा है. उन्होंने लिखा, ‘मैं जब से फिल्म जगत में काम कर रहा हूं, मैंने व्यक्तिगत और पेशेवर तौर पर हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है, कभी किसी को दुख पहुंचाने या अपमानित करने के बारे में नहीं सोचा. मैंने अपने खिलाफ क्रू के सदस्यों द्वारा लगाए गए आरोप पढ़े हैं.’

कौशल ने लिखा, ‘अगर मैंने कभी अनजाने में किसी को दुख या पीड़ा पहुंचाई हो, तो मैं बिना किसी शर्त उन महिलाओं, प्रोडक्शन हाउसों और फिल्म जगत के हर सदस्य से माफी मांगता हूं.’’ उनके अलावा साजिद खान, सुभाष घई और आलोकनाथ जैसे कई बॉलीवुड नाम ‘मी टू‘ अभियान के तहत निशाने पर आए हैं.' (इनपुट: भाषा)

Trending news