शिल्पा शेट्टी ने इफ्तार पार्टी में किया डांस, ट्रोलर्स बोले, मुस्लिमों की भावनाएं आहत मत करो!
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने इफ्तार पार्टी में किया डांस, ट्रोलर्स बोले, मुस्लिमों की भावनाएं आहत मत करो!

इस वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें वह शुरुआत में अलग अलग तरह की मिठाइयों और फिर केक का जिक्र करती हैं और इसी के बाद वह एक तरह की मिठाई अफलातून की बात करती हैं.

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर इफतार पार्टी का वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी रविवार को अपने दोस्तों के साथ इफतार पार्टी के लिए पहुंची थीं. यहां का एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया था लेकिन इस वीडियो में शिल्पा डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा. दरअसल, इन दिनों रमजान का महीना चल रहा है और इफतार पार्टी की इस वीडियो में शिल्पा अपने दोस्तों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल, इस वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें वह शुरुआत में अलग अलग तरह की मिठाइयों और फिर केक का जिक्र करती हैं और इसी के बाद वह एक तरह की मिठाई अफलातून की बात करती हैं और इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म अफलातून का गाना बजने लगता है और वह अपनी सहेलियों के साथ गाने पर डांस करते हुए नजर आती हैं. हालांकि, शिल्पा के कुछ फैन्स को उनका ऐसा करना पसंद नहीं आया. कुछ लोगों ने कहा कि, आपको थोड़ा सम्मान दिखाना चाहिए. वहीं किसी ने लिखा, यह किस तरह की इफतार पार्टी है. इसमें गाना बजाया जा रहा है. 

एक ओर जहां कुल लोग शिल्पा के इस वीडियो को पोस्ट करने पर नाराज नजर आए तो वहीं कुछ लोग शिल्पा को सपोर्ट करते हुए भी दिखाई दिए. एक ने कमेंट करते हुए लिखा, इसमें हमें जाति को बीच में नहीं लाना चाहिए. वहीं किसी ने लिखा, हर चीज को नेगेटिव नजरिए से देखने की बजाए इसे दोस्तों की कंपनी एन्जॉय करने के रूप में क्यों नहीं देखते. गौरतलब है कि शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है और दोनों का एक बेटा भी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news