शिल्पा शेट्टी अब वेब सीरीज में आएंगी नजर, 'हीयर मी लव मी' शो लॉन्च
Advertisement

शिल्पा शेट्टी अब वेब सीरीज में आएंगी नजर, 'हीयर मी लव मी' शो लॉन्च

फ्रीमैंटल इंडिया द्वारा निर्मित 'हीयर मी लव मी' 10 एपिसोड की सीरीज है, जो 28 सितंबर से प्रसारित होगा.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इस शो में रिलेशनशिप गाइड की भूमिका में हैं. (PHOTO: Instagram)

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी अगली प्राइम ओरिजिनल सीरीज 'हीयर मी लव मी' के लांच की घोषणा की है. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इस शो में रिलेशनशिप गाइड की भूमिका में हैं, जो प्रतिभागियों की मदद करती नजर आएंगी. अमेजन ने एक बयान में कहा कि 'पहली नजर के प्यार' की धारणा को चुनौती देने वाली प्राइम ऑरिजिनल की इस रियलिटी सीरीज में ब्लाइंड डेटिंग का अनुभव है, जिसमें तकनीक और संवाद अनूठे प्रारूप में हैं.

फ्रीमैंटल इंडिया द्वारा निर्मित 'हीयर मी लव मी' 10 एपिसोड की सीरीज है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 सितंबर से प्रसारित होगा.

जानिए क्या है इस शो में
बयान में कहा गया कि इस शो में 21 से 32 साल की महिलाएं हैं, जिनकी इच्छाएं अलग-अलग हैं और जो जीवन के कई क्षेत्रों से आती हैं और प्यार और साथ ढूंढ़ने का प्रयास करती हैं. हर एपिसोड में एक महिला अपने कमरे से बाहर निकले बिना तीन लोगों से 'वर्चुअली' परिचय करती है. ये लोग अपनी छाती पर एक मिनी कैमरा पहने होते हैं, जिसमें उनके जीवन से जुड़ी जानकारी होती है, लेकिन उनका चेहरा दिखाई नहीं देता है. तीन पुरुषों के साथ डेटिंग करने के बाद निर्णय का समय आता है- जब महिला को वह पुरुष चुनना होता है, जिसने उसका दिल जीता- और यह सब कुछ पुरुष का चेहरा देखे बिना होता है.

रोमांचक है शो
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, "'हीयर मी लव मी' ब्लाइंड डेटिंग का मजेदार और नया मिजाज है और प्रेम और संबंधों को लेकर युवा पीढ़ी को देखना काफी रोमांचक है. इसमें मैंने प्रतिभागियों को पूरी ईमानदारी से सलाह देकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने की कोशिश की है."

ऐसा पहले कभी नहीं देखा
अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया में कंटेंट के डायरेक्टर विजय सुब्रह्मण्यम ने कहा, "हम जानते हैं कि हमारे कई कस्टमर्स को डेटिंग शोज पसंद हैं, लेकिन हम कोई आम डेटिंग शो नहीं करना चाहते थे. हम कुछ ऐसा प्रस्तुत करना चाहते थे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा. 'हीयर मी लव मी' ग्राहकों को तरोताजा और दिलचस्प लगेगा, क्योंकि इसमें युवा पीढ़ी की सोच और चाहत झलकती है."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news