शिल्पा शिंदे का यह VIDEO इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, कुछ ऐसे निकाल रही हैं 'बाबुराव' की आवाज
Advertisement

शिल्पा शिंदे का यह VIDEO इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, कुछ ऐसे निकाल रही हैं 'बाबुराव' की आवाज

शिल्पा शिंदे मस्ती भरे अंदाज में इस वीडियो में हेरा फेरी फिल्म में बाबुराव का किरदार निभाने वाले परेश रावल बनी नजर आ रही हैं. 

वीडियो में बाबुराव की नकल कर रही हैं शिल्पा शिंदे.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' की विनर बनीं शिल्पा शिंदे इन दिनों भले ही छोटे पर्दे से दूर हों और किसी भी तरह के शो का हिस्सा न हों लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. बिग बॉस के घर में अक्सर दूसरे कंटेस्टेंट्स की नकल उतारने और अपने फनी अंदाज से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली शिल्पा सोशल मीडिया पर बाबुराव स्टाइल में नजर आईं. दरअसल, वह बाबुराव के स्टाइल में बात करते हुए दिखाई दीं. शिल्पा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

  1. शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  2. वीडियो में शिल्पा बाबुराव स्टाइल में बात कर रही हैं
  3. वह फिल्म 'हेरा फेरी' का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं

शिल्पा शिंदे मस्ती भरे अंदाज में इस वीडियो में हेरा फेरी फिल्म में बाबुराव का किरदार निभाने वाले परेश रावल बनी नजर आ रही हैं. वह वीडियो में जॉनी लीवर और परेश रावल के कन्वर्सेशन वाले सीक्वेंस का डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह कहती हैं मेरे बाप का कोल्हापुर में बहुत बड़ा जगह है. शिल्पा के इस वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं और इसे अब तक 40 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है.

 

Some extended fun time..

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

गौरतलब है कि शिल्पा को 'बिग बॉस 11' में दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इसमें शिल्पा की अटपटी हरकतों को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जिसके बाद वह एक बार फिर से अपने फैन्स के लिए कुछ कॉमेडी लाने वाली हैं. दरअसल, शिल्पा जल्द ही सुनील ग्रोवर के साथ एक नया कॉमेडी शो ला रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो का कॉन्सेप्ट क्रिकेट पर आधारित है और इस वजह से यह शो आईपिएल के साथ शुरू होगा. इस शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरू किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news