VIDEO : 10, 20, 50 नहीं, बाहुबली में थी 145 गलतियां, आपने पकड़ी क्या?
Advertisement

VIDEO : 10, 20, 50 नहीं, बाहुबली में थी 145 गलतियां, आपने पकड़ी क्या?

 फिल्‍म 'बाहुबली 2' की रिलीज में महज चंद दिन ही बचे हैं. बाहुबली के बाद दो साल से लोग 'बाहुबली : द कन्ल्यूजन' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी. बाहुबली 2 की रिलीज से पहले लोगों की यादों को ताजा करने के लिए बाहुबली को एक बार फिर से रिलीज भी किया गया.

बाहुबली - द बिगिनिंग की ये गलतियां आपने पकड़ी क्या

नई दिल्ली :  फिल्‍म 'बाहुबली 2' की रिलीज में महज चंद दिन ही बचे हैं. बाहुबली के बाद दो साल से लोग 'बाहुबली : द कन्ल्यूजन' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी. बाहुबली 2 की रिलीज से पहले लोगों की यादों को ताजा करने के लिए बाहुबली को एक बार फिर से रिलीज भी किया गया.

काफी अरसे से इस फिल्म प्रेमियों के दिमाग में चल रहे और सोशल मीडिया पर चुटकुलों का हिस्सा बने रहे सवाल का जवाब मिलने में ज़्यादा वक्त नहीं बचा है. कटप्पा ने आखिर बाहुबली को क्यों मारा इस सस्पेंस के अलावा भी देश-विदेश में करोड़ों सिनेप्रेमी दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की इसकी दिलचस्प कहानी, भव्य सेट, बेमिसाल अभिनय के अलावा इसमें इस्तेमाल किए गए कम्प्यूटर ग्राफिक्स ने भी सभी देखने वालों को मोह लिया था और एक बार फिर वही करिश्मा करने के लिए फिल्म तैयार है.   

यह फिल्‍म भारत के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म कही जाती है. काल्पनिक युद्ध पर आधारित इस फिल्‍म को बनाने मे करीब 250 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. यह फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी, लेकिन क्‍या आपको पता है इसमें कई सारी गलतियां भी थी. 

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेताओं प्रभास व अनुष्का शेट्टी तथा हिन्दी फिल्मप्रेमियों के लिए जानी-पहचानी तमन्ना भाटिया की मुख्य भूमिकाओं से सजी सैकड़ों करोड़ के बजट से बनी 'बाहुबली - द बिगिनिंग' के बारे में यह वीडियो यूट्यूब पर Bollywood Sins द्वारा अपलोड किया गया है, जिनके इसी तरह के 'गलतियां' उजागर करने वाले कई वीडियो - 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'पीके', 'बजरंगी भाईजान', '3 इडियट्स' और 'सुल्तान' - हम पहले ही आपको दिखा चुके हैं.

Trending news