'साहो' की शूटिंग के लिए हैदराबाद निकलीं श्रद्धा कपूर, लेकिन इस बार साथ दिखा कोई और

प्रभास के साथ श्रद्धा इन दिनों फिल्म 'साहो' की शूटिंग कर रही हैं और साथ ही उन्होंने रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी' भी साइन कर ली है.

'साहो' की शूटिंग के लिए हैदराबाद निकलीं श्रद्धा कपूर, लेकिन इस बार साथ दिखा कोई और
'साहो', 'छिछोरा', 'साइना' और 'एबीसीडी' जैसी नई फिल्मों पर काम कर रही हैं श्रद्धा कपूर.

मुंबई: श्रद्धा कपूर अपने बेमिसाल अभिनय के लिए जानी जाती हैं. पिछले कई वर्षों में लगातार बेहतरीन फिल्में और अदाकारी से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है. आपको बता दें लेकिन फिलहाल यह सुपर गर्ल हैदराबाद में अपनी आने वाले फिल्म 'साहो' की शूटिंग के लिए निकल चुकी हैं, लेकिन इस बार उनके साथ कोई था. वह कौन था. आइए हम आपको बताते हैं. प्रभास के साथ श्रद्धा इन दिनों फिल्म 'साहो' की शूटिंग कर रही हैं और साथ ही उन्होंने रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी' भी साइन कर ली है. लगातार शूटिंग होने की वजह से वह अपने डांस प्रैक्टिस में ब्रेक नहीं लगा पाए, इसलिए अपने साथ कोरियोग्राफर को भी लेकर हैदराबाद गईं. श्रद्धा कपूर शूट के बीच निकलने वाले समय में डांस प्रैक्टिस कर रही हैं.

'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म का हिस्सा भी हैं श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग से लोहा मनवा चुकी हैं, लेकिन आपको बता दें कि 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म का हिस्सा भी श्रद्धा कपूर हैं और उस टीम के साथ फिर एक बार वह काम कर रही हैं. श्रद्धा कपूर रेमो डिसूजा की इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और यही वजह है कि अपनी तैयारी को जारी रखने के लिए अपने साथ एक कोरियोग्राफर को लेकर गई हैं. 'साहो' के शूटिंग के बीच जो भी वक्त उन्हें मिलेगा, वह अपना डांस प्रैक्टिस जारी रखेंगी. वैसे भी श्रद्धा कपूर के कई डांसिंग सॉग्स काफी पॉपुलर हैं, जिनमें सुन साथिया, छम्मा छम्मा, हाई रेटेड गबरू टॉप लिस्ट में आते हैं.

तीन अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं
श्रद्धा कपूर डांसिंग फॉर्म के बारे में हर कोई जानता है और पिछले कई समय से वह काफी संजीदा अभिनय कर चुकी हैं. ऐसे में रेमो डिसूजा की एक फिल्म के लिए एक ब्रेक की तरह होगी, हालांकि उसकी तैयारी भी उन्होंने जोर-शोर से शुरू कर दी है. इस बात का पता इसी से चलता है कि वह अपने साथ कोरियोग्राफर को साथ में लेकर चल रही हैं. श्रद्धा की झोली में इस वक्त कई फिल्में हैं लेकिन फिलहाल तीन अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग तीन अलग-अलग लोकेशंस पर श्रद्धा कर रही हैं. आपको बता दें कि इन तीनों फिल्मों का टेस्ट, स्टोरीलाइन बिल्कुल अलग है.

'छिछोरे' का पहला शेड्यूल खत्म कर अब 'साहो' के लिए कर रही हैं काम
'छिछोरे' का पहला शेड्यूल खत्म करके अब श्रद्धा हैदराबाद में 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं, जिसमें हार्ड कोर एक्शन सीक्वेंस करने की ढेर सारी तैयारियां उन्होंने कर रखी है. श्रद्धा फिलहाल नॉनस्टॉप काम कर रही हैं. यही नहीं 'स्त्री' के रिलीज और सुपरहिट होने के बाद उन्होनें 'साहो', 'छिछोरा', 'साइना' और अब 'एबीसीडी' जैसी नई फिल्में पाइप लाइन में हैं.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें