श्रद्धा कपूर ने किया ऐलान, 'सबसे बड़ी हल्‍दी सेरेमनी में जा रही हूं', Internet पर मचा बवाल
Advertisement

श्रद्धा कपूर ने किया ऐलान, 'सबसे बड़ी हल्‍दी सेरेमनी में जा रही हूं', Internet पर मचा बवाल

ज्‍यादातर यूजर्स ने इसे एक्‍ट्रेस सोनम कपूर की शादी का उत्‍सव मान लिया और सोनम कपूर को बधाइयां भी देनी शुरू कर दी. असल में पिछले कुछ समय से सोनम कपूर की शादी की खबरें जोरों पर हैं.

(फोटो साभार @shraddhakapoor/instagram)

नई दिल्‍ली: श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले अपना एक फोटो शेयर कर हंगामा मचा दिया है. इतना ही नहीं, अपने फोटो के साथ श्रद्धा ने एक ऐसा कैप्‍शन लिख दिया है कि कुछ ही देर में बिना की फिल्‍म या वजह से ही वह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड करने लगी हैं. वैसे माजरा ही कुछ ऐसा है कि हर किसी के मन में सवाल उठने वाजिब ही हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ घंटे पहले श्रद्धा कपूर ने अपनी एक फोटो शेयर की. जिसमें वह पीले लहंगे और गुलाबी दुपट्टे के जोड़े के साथ दिख रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, 'इस साल की सबसे बड़ी हल्‍दी सेरेमनी के लिए तैयार हो रही हूं.' बस श्रद्धा कपूर का इतना ही लिखना था कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. ज्‍यादातर यूजर्स ने इसे एक्‍ट्रेस सोनम कपूर की शादी का उत्‍सव मान लिया और सोनम कपूर को बधाइयां भी देनी शुरू कर दी. असल में पिछले कुछ समय से सोनम कपूर की शादी की खबरें जोरों पर हैं. खबर है कि सोमन अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ मई में शादी करने जा रही हैं. इन दोनों की शादी मुंबई में ही होगी. ऐसे में श्रद्धा कपूर की इस तैयारी को तुरंत सोनम की शादी की तैयारी से जोड़ा जाने लगा. आप भी देखें, श्रद्धा ने कैसे फैन्‍स को एक नया टॉपिक दे दिया है.

 

Getting ready for the biggest haldi ceremony of the year

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

सिर्फ सोनम कपूर ही नहीं, कई यूजर्स इसे खुद श्रद्धा की शादी की हल्दी-रस्‍म का फंक्‍शन मानने लगे.

fallback

अब तक आपके भी दिमाग में यही सवाल आ रहा होगा कि आखिर श्रद्धा किसकी हल्‍दी सेरेमनी के लिए तैयार हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया की मानें तो श्रद्धा ने यह तैयारी अपने एक विज्ञापन के लिए की है, जिसमें वह एक हल्‍दी फंक्‍शन में नजर आएंगी. यह लेहंगा भी उन्‍होंने हेयर रिमूवल प्रोडक्‍ट 'वीट' के एक विज्ञापन के लिए किया है.

बता दें कि श्रद्धा इन दिनों एक्‍टर प्रभास के साथ फिल्‍म 'सोहो' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वह शाहिद कपूर के साथ फिल्‍म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में भी नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news