एड्स जागरूकता अभियान का हिस्सा बनीं श्रुति हासन
Advertisement

एड्स जागरूकता अभियान का हिस्सा बनीं श्रुति हासन

अभिनेता कमल हासन की पुत्री और अभिनेत्री एवं गायिका श्रुति हासन ने एड्स के प्रति ऑनलाइन जागरूकता फैलाने के लिए अपनी आवाज दी है। यूट्यूब पर जल्द ही इस अभियान की शुरुआत की जाएगी। श्रुति ने अपनी आवाज तीन भाषाओं में दी है। अभियान में बातचीत के अंदाज में एड्स के सभी पहलुओं के बारे में बताया गया है। यह वीडियो अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में उपलब्ध होगा।

एड्स जागरूकता अभियान का हिस्सा बनीं श्रुति हासन

नई दिल्ली : अभिनेता कमल हासन की पुत्री और अभिनेत्री एवं गायिका श्रुति हासन ने एड्स के प्रति ऑनलाइन जागरूकता फैलाने के लिए अपनी आवाज दी है। यूट्यूब पर जल्द ही इस अभियान की शुरुआत की जाएगी। श्रुति ने अपनी आवाज तीन भाषाओं में दी है। अभियान में बातचीत के अंदाज में एड्स के सभी पहलुओं के बारे में बताया गया है। यह वीडियो अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में उपलब्ध होगा।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक एक सूत्र ने बताया, 'श्रुति युवाओं की आदर्श हैं। इसलिए अभियान से जुड़ने और वीडियों में अपनी आवाज देने के लिए उनसे कहना उपयुक्त था। वह खुद भी इस बात पर यकीन करती हैं कि युवाओं को एड्स के प्रति जागरूक होना चाहिए।'

श्रुति ने हिंदी सिनेमा जगत और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत में अपने अनुबंधों में व्यस्त रहने के बावजूद "टीच एड्स" अभियान के लिए समय निकाला।

Trending news