सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी का उड़ाया था मजाक, अब इस एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

सिद्धार्थ की बात का पता चलने पर बिहार की एक्ट्रेस नीत चंद्रा काफी नाराज हुईं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा तुमने बहुत निराश किया. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी का उड़ाया था मजाक, अब इस एक्ट्रेस ने लगाई लताड़
बिग बॉस में उड़ाया था भोजपुरी का मजाक. (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ वक्त पहले टीवी शो 'बिग बॉस 11' के सेट पर अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. शो के सेट पर वह फिल्म के एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ पहुंचे थे और सेट पर मजाक-मजाक में मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के डायलॉग को भोजपुरी में बोलने के लिए कहा.

सिद्धार्थ ने जैसे-तैसे कर के डायलॉग तो बोल दिए लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि भोजपुरी बोलतो हुए उन्हें लैटरीन (शौच) जैसी फीलींग आई. सिद्धार्थ की इस बात का पता चलने पर बिहार की एक्ट्रेस नीत चंद्रा काफी नाराज हुईं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा तुमने बहुत निराश किया. ऐसा शख्स जिसे बेस्ट लोगों के साथ काम करने का मौका मिला, उसने ऐसी बात की. एक आउटसाइडर होने के बावजूद तुमने नाम कमाया, लेकिन तुमने इतने हल्के शब्दों का इस्तेमाल कैसे किया. नेशनल टेलीविजन पर भोजपुरी की बेइज्जती की. शॉकिंग है!  जमीन पर बैठकर भोजपुरी बोलने से तुम्हें लैटरीन (शौच) की फीलिंग आती है. तुम्हें शर्म आनी चाहिए.

जिसके बाद सिद्धार्थ ने भी एक ट्वीट करते हुए माफी मांगी. सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, मैंने हाल में एक नई भाषा सीखने की कोशिश की, उस समय मैं एक टीवी शो पर था। अगर उस दौरान मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मैं माफी मांगता हूं. मैं आपको कहना चाहता हूं कि मेरा किसी का अपमान करने का मकसद नहीं था.

बता दें, सिद्धार्थ की नई फिल्म 'अय्यारी' 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. हालांकि, पहले इस फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन 'पद्मावत' के रिलीज होने की वजह से फिल्म निर्माताओं ने 'अय्यारी' की रिलीज को आगे खिसका दिया. अब यह फिल्म 9 फरवरी को 'पैडमैन' के साथ रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें