'सिमरन' के लेखन अपूर्व ने कंगना को लिखा ओपन लेटर, कहा- 'तुम एक मुंहफट औरत हो'
Advertisement

'सिमरन' के लेखन अपूर्व ने कंगना को लिखा ओपन लेटर, कहा- 'तुम एक मुंहफट औरत हो'

अपूर्व ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मैं छझ्न नारीवाद की लहर से थक चुका हूं, क्योंकि यह हमारी समयसीमा को बहलाता है और मैं इसे एक बार दौबारा कहना चाहता हूं.

कंगना की फिल्म सिमरन के लेखन हैं अपूर्व. (फोटो-फेसबुक)

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले कंगना द्वारा हिंदी समाचार चैनल पर दिए गए एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, करण जौहर और अपूर्व असरानी पर बेबाकी से दिए गए जवाबों पर अब कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कंगना के इंटरव्यू के बाद आदित्य पंचोली ने उन्हें पागल करार दिया, तो वहीं सिंगर सोना महापात्रा ने कंगना के इस इंटरव्यू को सर्कस बताते हुए एक ओपन लेटर लिखा. इसी कड़ी में अब कंगना की फिल्म सिमरन के लेखक अपूर्व असरानी ने फेसबुक पर कंगना को मुंहफट औरत कहा है.

  1. अपूर्व ने अपने फेसबुक पर किया पोस्ट.
  2. कंगना को बताया मुंहफट औरत.
  3. फिल्म 'सिमरन' के लेखक हैं अपूर्व.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के इंटरव्यू के बाद अपने इस ट्वीट पर ट्रोल हुए ऋतिक, लोगों ने कहा...

अपूर्व ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मैं छझ्न नारीवाद की लहर से थक चुका हूं, क्योंकि यह हमारी समयसीमा को बहलाता है और मैं इसे एक बार दौबारा कहना चाहता हूं, क्योंकि जो महिलाएं ऐसा कहती हैं कि पुरुषों ने ऐसा किया, इसलिए हम क्यों नहीं कर सकते? केवल परेशानी खड़ी करती हैं'. अपूर्व ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'एक गे होने के नाते मैं जिंदगी भर पितृसत्ता का सामना करता रहा और अब मुझे छझ्न नारीवाद का भी सामना करना पड़ रहा है. जब एक महिला अपराध करती है और वह इसके लिए बहुत खुश हो. और दूसरे लोग जैसे एक मेटाडोर और उग्र बैल को देखते हुए सही या गलत के बारे में सोचे बिना ही सिर्फ खून को देखकर ही सराहना करते हैं'. यहां देखें अपूर्व की पोस्ट

बता दें कि कंगना और अपूर्व के बीच विवाद उस वक्त हुआ था, जब फिल्म के पोस्टर में कंगना का नाम सह-लेखक के रूप में लिखा दिखाई दिया था. कंगना को इस फिल्म में कहानी, डायलॉग और स्क्रीनप्ले में योगदान के लिए भी क्रेडिट दिया गया है. अपूर्व ने फेसबुक पर इसे लेकर आपत्ति जताई थी और अनुचित श्रेय लेने के लिए कंगना की निंदा भी की. बता दें कि कंगना की यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news